Move to Jagran APP

OnePlus 6T McLaren Edition Unboxing: जानें 50999 रुपये के इस प्रीमियम फोन में क्या है खास

OnePlus 6T का यह एडिशन भी McLaren कार की तरह ही हाई परफॉर्मेंस स्मार्टफोन है

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 19 Dec 2018 10:09 AM (IST)Updated: Wed, 19 Dec 2018 01:20 PM (IST)
OnePlus 6T McLaren Edition Unboxing: जानें 50999 रुपये के इस प्रीमियम फोन में क्या है खास
OnePlus 6T McLaren Edition Unboxing: जानें 50999 रुपये के इस प्रीमियम फोन में क्या है खास

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने OnePlus 6T McLaren Edition को इसी महीने भारत में लॉन्च किया है। अपनी हाई परफॉर्मेस कार बनाने के लिए दुनिया में लोकप्रिय ब्रिटिश कार मेकर कंपनी McLaren ने पहली बार OnePlus के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत OnePlus 6T McLaren Edition को लॉन्च किया गया है। OnePlus 6T का यह एडिशन भी McLaren कार की तरह ही हाई परफॉर्मेंस स्मार्टफोन है। इसमें 10GB का रैम दिया गया है साथ ही इसमें 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

loksabha election banner

इसे मुंबई में आयोजित एक इवेंट के दौरान पेश किया गया। यह OnePlus 6T का प्रीमियम वेरिएंट है। OnePlus 6T McLaren Edition 10 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज, McLaren ब्रांड समत नई Warp 30 तकनीक के साथ पेश किया गया है। इसकी कीमत 50,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन Amazon India और OnePlus की आधिकारिक वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस एडिशन के फीचर्स की बात करें तो इसमें कार्बन फाइबर पैटर्न बॉडी डिजाइन के साथ पेश किया गया है जो रियर पैनल पर ग्लास के नीचे दिया गया है।

फोन ब्लैक कलर वेरिएंट में आता है। इसके निचले हिस्से पर McLaren का लोगो मौजूद है। यह Warp 30 तकनीक को सपोर्ट करता है यानी इस फोन में 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग क्षमता दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि 20 मिनट के चार्ज में फोन की बैटरी दिनभर चल सकती है। फोन के अन्य फीचर्स OnePlus 6T के बेस वेरिएंट की तरह ही दिए गए हैं। इस फोन के अन्य फीचर्स एवं ऑफर डिटेल्स के बारे में जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें:

Micromax N11 और N12 बजट रेंज में लॉन्च, नॉच डिस्प्ले के अलावा ये हैं खास फीचर्स

Facebook के 68 लाख यूजर्स के अकाउंट प्रभावित, जानें कैसे करें अपना अकाउंट सुरक्षित

Zenfone Max M2 Review: बजट सेगमेंट में Realme और Redmi के लिए नई चुनौती  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.