Move to Jagran APP

OnePlus 6T आज होगा लॉन्च, यहां देख पाएंगे Live Stream

OnePlus 6T में दिए गए ज्यादातर स्पेसिफिकेशन OnePlus 6 वाले ही होंगे। यह फोन स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 8 जीबी तक की रैम से लैस होगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 29 Oct 2018 11:40 AM (IST)Updated: Mon, 29 Oct 2018 12:00 PM (IST)
OnePlus 6T आज होगा लॉन्च, यहां देख पाएंगे Live Stream
OnePlus 6T आज होगा लॉन्च, यहां देख पाएंगे Live Stream

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। OnePlus 6T को आज न्यूयॉर्क में लॉन्च किया जाएगा। इसे पहले 30 अक्टूबर को लॉन्च किया जाना था लेकिन एप्पल इवेंट के भी इसी दिन होने के चलते OnePlus 6T के लॉन्च को एक दिन पहले कर दिया गया। वहीं, भारत में यह फोन 30 अक्टूबर को रात साढ़े 8 बजे लॉन्च किया जाएगा। खबरों की मानें तो OnePlus 6T अपने पुराने वेरिएंट से कई मामलों में अपग्रेड होगा।

loksabha election banner

जानें OnePlus 6T के बारे में:

इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। साथ ही 3.5 एमएम हेडफोन जैक को फोन से हटा दिया जाएगा। माना जा रहा है कि OnePlus 6T में दिए गए ज्यादातर स्पेसिफिकेशन OnePlus 6 वाले ही होंगे। यह फोन स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 8 जीबी तक की रैम से लैस होगा। इसमें 256 जीबी तक की इनबिल्ट स्टोरेज दी जाने की उम्मीद है। साथ ही इसमें ड्यूल रियर कैमरा भी दिए जाने की उम्मीद है। इस फोन के लॉन्च इवेंट को यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

OnePlus 6T की संभावित कीमत और फीचर्स:

खबरों के मुताबिक, यूरोप में OnePlus 6T के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 569 यूरो यनी करीब 48,000 रुपये होगी। इस फोन की कीमत OnePlus 6 के समान वेरिएंट से करीब 10 यूरो ज्यादा है।

फीचर्स: इससे पहले आई खबरों के मुताबिक, फोन केवल 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही फोन में 6.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340 x 1080 है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट से लैस होगा। यह ड्यूल-सिम फोन है। फोन को पावर देने के लिए 3700 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है। साथ ही 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा। यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करेगा। यह टाइप-सी यूएसबी पोर्ट के साथ पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

4000 रु से कम में एंड्रॉइड Oreo के साथ लॉन्च हुआ माइक्रोमैक्स Spark Go, इस फोन से होगी टक्कर

नई सिम लेने के लिए नहीं पड़ेगी आधार की जरुरत, अब होगी Physical Verification

UTS on Mobile ऐप से जनरल टिकट बुक करने के लिए अपनाएं ये आसान स्टेप्स 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.