Move to Jagran APP

OnePlus 6T जल्द होगा लॉन्च, OnePlus 6 से इन मायनों में होगा अलग

OnePlus 6T को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है, इस स्मार्टफोन को हाल ही में एक सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 27 Aug 2018 01:06 PM (IST)Updated: Tue, 28 Aug 2018 02:30 PM (IST)
OnePlus 6T जल्द होगा लॉन्च, OnePlus 6 से इन मायनों में होगा अलग
OnePlus 6T जल्द होगा लॉन्च, OnePlus 6 से इन मायनों में होगा अलग

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। OnePlus 6T को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी के को-फाउंडर कार्ल पे ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि, कंपनी अपने फ्लैगशिप में वनपल्स 6 के T वेरिएंट को जल्द ही लॉन्च कर सकती है। इसमें वनप्लस 6 से कुछ ज्यादा फीचर्स और नई तकनीक का इस्तेमाल किया जा सकता है। आपको बता दें कि कंपनी आमूमन नवंबर में अपने T वेरिएंट को लॉन्च करती है। पिछले साल कंपनी ने OnePlus 5T को नवंबर में लॉन्च किया था। इस बार कंपनी इस स्मार्टफोन को अगले महीने लॉन्च कर सकती है। आइए, जानते हैं OnePlus 6T के संभावित फीचर्स के बारे में और किन मायनों में यह स्मार्टफोन OnePlus 6 से बेहतर साबित होगा।

loksabha election banner

OnePlus 6T इन मायनों में OnePlus 6 से होगा अलग

डिजाइन

ECC (यूरेशियन इकोनॉमी कमीशन) के सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लीक हुई तस्वीरों की मानें तो इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर A6013 रखा गया है। इस फोन का लुक और डिजाइन काफी हद तक हाल ही में लॉन्च हुए ओप्पो R17 और F9 Pro से मिलता-जुलता है। स्मार्टफोन में वॉटपड्रॉप नॉच दिया जा सकता है।

कैमरा

इसके बैक पैनल में ट्रिपल कैमरा दिया जा सकता है। इसके बैक पैनल के ऊपर में ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही ड्यूल रियर कैमरे के ठीक नीचे एक और कैमरा दिया जा सकता है। इस तीसरे कैमरे के नीचे एलईडी फ्लैश दिया जा सकता है। वहीं, इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें वीवो नेक्स की तरह ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

इसके बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है। इसका मतलब साफ है कि इसमें वीवो एक्स21 की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट दिया जा सकता है।

डिस्प्ले

फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें ओप्पो R17 की तरह ही 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। हालांकि इसका बेजल OnePlus 6 की तरह ही पतला दिया जा सकता है। इसका बैक पैनल भी OnePlus 6 में इस्तेमाल किए गए ग्लास से बना हो सकता है।

परफार्मेंस

इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो यह भी OnePlus 6 की तरह ही स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर रन करेगा। साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 9 या पाई को सपोर्ट करेगा। 

यह भी पढ़ें:

Realme 2 भारत में 28 अगस्त को होगा लॉन्च, शाओमी Mi A2 को मिलेगी चुनौती

फेसबुक और ट्विटर ने बंद किए सैकड़ों फर्जी खाते, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Samsung Galaxy J2 Core बजट रेंज में हुआ लॉन्च, नोकिया के स्मार्टफोन से होगी टक्कर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.