Move to Jagran APP

OnePlus 6T का टीजर जारी, जानें अमेजन एक्सक्लूसिव इस स्मार्टफोन के फीचर्स

OnePlus 6T अमेजन एक्सक्लूसिव होगा। इस स्मार्टफोन का टीजर कल भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच के दौरान जारी किया गया

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 12:00 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 08:52 AM (IST)
OnePlus 6T का टीजर जारी, जानें अमेजन एक्सक्लूसिव इस स्मार्टफोन के फीचर्स
OnePlus 6T का टीजर जारी, जानें अमेजन एक्सक्लूसिव इस स्मार्टफोन के फीचर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन कंपनी OnePlus का अगला स्मार्टफोन OnePlus 6T अमेजन एक्सक्लूसिव होगा। इस स्मार्टफोन का टीजर कल भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच के दौरान जारी किया गया। इस टीजर में कंपनी के ब्रांड ऐंबैसडर अमिताभ बच्चन इस फोन के बारे में बता रहे हैं। जारी किए गए टीजर में इस फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा देखा जा सकता है जो सेंटर अलायंड है। साथ ही यह भी साफ है कि यह फोन अमेजन एक्सक्लूसिव होगा। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स के बारे में

loksabha election banner

OnePlus 6T के संभावित फीचर्स

आपको बता दें कि कंपनी ने फिलहाल इस स्मार्टफोन से जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। हालांकि, कुछ दिन पहले लीक हुई तस्वीरों और फीचर्स की बात करें तो यह फोन भी वनप्लस 6 की तरह ही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके आलावा इसमें कई और नए फीचर्स भी जो़ड़े जा सकते हैं। फोन एंड्रॉइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 9.0 पाई के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन के डिस्प्ले फीचर्स की बात करें तो इसमें 8.45 इंच का फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन का स्क्रीन एचडी प्लस ऑप्टिक एमोलेड हो सकता है।

इसके आलावा इसमें 3.5 एमएम का ऑडियो जैक नहीं दिया जाएगा। फोन में यूएसबी सी टाइप ईयरफोन दिया जा सकता है जो बैटरी की बचत करेगा। इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। फोन के लॉन्च की तारीख के बारे में भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि फोन 17 अक्टूबर की सुबह 11 बजे लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी की तरह से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

यह भी पढ़ें:

भारत में इन 5 ऐप्स को सबसे ज्यादा बार किया गया है डाउनलोड

4G और 5G को जाइए भूल, 6G में मिलेगी 1Tbps की स्पीड

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) स्किल्स में भारत का दबदबा, मिली तीसरी रैंकिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.