Move to Jagran APP

Nubia Red Magic गेमिंग स्मार्टफोन दिवाली के बाद भारत में होगा लॉन्च, जानें डिटेल्स

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन की कीमत 30,000 रुपये से कम होगी। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि इस फोन की सीधी टक्कर OnePlus 6T से होगी

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 10:01 AM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 11:06 AM (IST)
Nubia Red Magic गेमिंग स्मार्टफोन दिवाली के बाद भारत में होगा लॉन्च, जानें डिटेल्स
Nubia Red Magic गेमिंग स्मार्टफोन दिवाली के बाद भारत में होगा लॉन्च, जानें डिटेल्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन बजार में हाल ही में Xiaomi Black Shark Helo गेमिंग हैंडसेट लॉन्च किया गया था। अब जल्द ही Nubia Red Magic गेमिंग स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को अगले महीने दिवाली तक उपलब्ध करा दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन की कीमत 30,000 रुपये से कम होगी। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि इस फोन की सीधी टक्कर OnePlus 6T से होगी। इस फोन के प्री-ऑर्डर बुकिंग कराने वाले ग्राहकों को Nubia एक्सक्लूसिव ऑफर भी दिए जाने की संभावना है।

loksabha election banner

Nubia Red Magic के फीचर्स:

ड्यूल सिम सपोर्ट यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता है। इसमें 6 इंच का फुल एचडी+ एलटीपीएस टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 85 फीसद है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस है। साथ ही इसमें 6 और 8 जीबी की रैम दी गई है। इसके अलावा फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 64 और 128 जीबी है। इन्हें माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए नियोपावर 3.0 तकनीक से लैस 3800 एमएएच की बैटरी दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 24 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है। यह ISOCELL इमेज सेंसर से लैस है। इसका अपर्चर एफ/1.7 है।वहीं, 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो बीएसआई सेंसर से लैस है। इसका अर्पचर एफ/2.0 है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी VoLTE, ड्यूल-बैंड वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी-टाइप सी और 3.5 मिलीमीटर का हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

जानें OnePlus 6T के बारे में:

डिस्प्ले:

सबसे पहले बात करते हैं फोन के डिस्प्ले की, OnePlus 6T में 6.41 इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। स्क्रीन का रिजोल्यूशन 2340X1080 है और आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 दिया गया है।

डिजाइन:

OnePlus 6T वाटर ड्रॉप नॉच फीचर के साथ आता है। अगर, इस फोन की तुलना OnePlus 6 से करें तो इसका नॉच OnePlus 6 के मुकाबले कम दिया गया है साथ ही डिस्प्ले साइज ज्यादा दिया गया है। इसके अलावा इसमें फेस अनलॉक और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसके फीचर्स की ज्यादा जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

OnePlus 6T भारत में लॉन्च, जाने फीचर्स और मिलने वाले ऑफर्स

OnePlus 6T Review: इन-डिस्प्ले स्कैनर और बेहतर परफॉरमेंस के साथ अनलॉक द स्पीड

81 फीसद भारतीय यूजर्स के स्मार्टफोन में नहीं हैं उनके मन मुताबिक फीचर्स: सर्वे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.