Move to Jagran APP

क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 4,100mAh की बैटरी के साथ Nubia का नया स्मार्टफोन होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत

Nubia के अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है। अगामी डिवाइस से संबंधित कई रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी हैं। अब कंपनी के एक अगामी हैंडसेट को FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। आइए जानते हैं इस डिवाइस के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 12 May 2021 09:15 AM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 09:15 AM (IST)
क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 4,100mAh की बैटरी के साथ Nubia का नया स्मार्टफोन होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत
Nubia के स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Nubia के अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है। अगामी डिवाइस से संबंधित कई रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी हैं। अब कंपनी के एक अगामी हैंडसेट को FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जिसे Nubia Red Magic 6R स्मार्टफोन माना जा रहा है। यहां से इसके कुछ फीचर्स की जानकारी भी मिली है। आइए जानते हैं...

loksabha election banner

मिल सकते हैं ये शानदार फीचर्स

91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग Nubia Red Magic 6R स्मार्टफोन FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी जाएगी। इसके साथ ही यूजर्स को डिवाइस में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 4,100mAh की बैटरी मिलेगी, जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। जबकि 3C की लिस्टिंग से पता चला था कि इसकी बैटरी 55W फास्ट चार्जिंग से लैस होगी।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Nubia Red Magic 6R स्मार्टफोन में क्वालकॉम का Snapdragon 870 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा यह हैंडसेट वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.2 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस होगा। 

इतनी होगी कीमत 

Nubia ने अपकमिंग Nubia Red Magic 6R स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत या फिर फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लिस्टिंग की मानें तो इस अगामी फोन की कीमत 30,000 से 40,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।

Nubia Red Magic 5S

आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल Nubia Red Magic 5S स्मार्टफोन को पेश किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 3799 yuan यानि करीब 40,630 रुपये है। Nubia Red Magic 5S को एंड्राइड 10 ओएस पर पेश किया गया है और यह Snapdragon 865 चिपसेट पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.65 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो कि 144Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैम्प्लिंग रेट के साथ आता है।

इसमें GPU BOOST तकनीक का उपयोग किया गया है। साथ ही कंपनी का नया गेमिंग स्मार्टफोन मल्टी डायमेंशन कूलिंग सिस्टम ICE 4.0 के साथ आता है, जिसमें यूजर्स को एयर कूलिंंग और लिक्विड कूलिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे। अन्य फीचर्स की बात करें तो Nubia Red Magic 5S में 4D इंटेलिजेंट और ड्यूल आईसी गेम शोल्डर टिगर बटन दिए गए हैं। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.