Move to Jagran APP

Nokia का नया स्मार्टफोन इस वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, Snapdragon 480 प्रोसेसर और 4GB रैम के साथ हो सकता है लॉन्च

Nokia की X-सीरीज का नया स्मार्टफोन अपनी लॉन्चिंग को लेकर काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। इस अगामी स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। अब कंपनी के डिवाइस को सर्टिफिकेशन वेबसाइट Geekbench पर देखा गया है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 10:54 AM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 10:54 AM (IST)
Nokia का नया स्मार्टफोन इस वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, Snapdragon 480 प्रोसेसर और 4GB रैम के साथ हो सकता है लॉन्च
नोकिया के स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Nokia की X-सीरीज का नया स्मार्टफोन अपनी लॉन्चिंग को लेकर काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। इस अगामी स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। अब कंपनी के डिवाइस को सर्टिफिकेशन वेबसाइट Geekbench पर देखा गया है, जिसे Nokia XR20 माना जा रहा है। साथ ही लिस्टिंग से कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। आइए जानते हैं...

loksabha election banner

91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग Nokia XR20 स्मार्टफोन गीकबेंच वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के Snapdragon 480 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें यूजर्स को 4GB रैम और एंड्राइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, इस फोन को वेबसाइट पर सिंगल कोर में 509 और मल्टी-कोर में 1,455 प्वाइंट मिले हैं। इसके अलावा लिस्टिंग से ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Nokia XR20 की संभावित कीमत

एचएमडी ग्लोबल ने Nokia XR20 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत या स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक्स की मानें तो इस स्मार्टफोन की कीमत मिड-रेंज में रखी जा सकती है। साथ ही इसे कई कलर विकल्प में उतारा जा सकता है।

फरवरी में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन

आपको बता दें कि नोकिया ने फरवरी में Nokia 5.4 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में पेश किया था। इस डिवाइस की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Nokia 5.4 में 6.39 इंच HD+ डिस्प्ले है। इस फोन में Snapdragon 662 प्रोसेसर दिया गया है। यह डिवाइस एंड्राइड 10 पर काम करता है। इसके अलावा यूजर्स को फोन में 4,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 10वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

कंपनी ने शानदार फोटोग्राफी के लिए Nokia 5.4 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 5MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो लेंस मौजूद है। जबकि इस फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा मिलेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.