Move to Jagran APP

Nokia Smart TV 43 इंच मॉडल आज 12 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

Nokia Smart TV 43 इंच मॉडल को यूजर्स ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकेंगे। एंड्राइड 9.0 पर पेश किए गए टीवी में इन-बिल्ट क्रोमकास्ट दिया गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 08:21 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 08:21 AM (IST)
Nokia Smart TV 43 इंच मॉडल आज 12 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स
Nokia Smart TV 43 इंच मॉडल आज 12 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Nokia पिछले महीने भारतीय बाजार में अपना 43 इंच वाला एंड्राइड टीवी लॉन्च किया था, जो कि एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया गया। अगर आप नया टीवी खरीदना चाहते हैं और Nokia Smart TV 43 इंच मॉडल का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि यह टीवी आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है। इसके साथ यूजर्स कैशबैक से लेकर ईएमआई ऑप्शन तक कई शानदार ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। 

loksabha election banner

Nokia Smart TV 43 इंच मॉडल की कीमत और ऑफर्स

भारतीय बाजार में Nokia Smart TV 43 इंच मॉडल को 31,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस टीवी को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन पर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 प्रतिशत तक का कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा स्मार्ट टीवी के साथ यूजर्स को YouTube प्रीमियम का 6 महीने के लिए फ्री एक्सेस मिलेगा। 

Nokia Smart TV 43 इंच मॉडल के फीचर्स

इस स्मार्ट टीवी में 3840 × 2160 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 43 इंच का 4K LED डिस्प्ले दिया गया है। एंड्राइड 9.0 ओएस पर आधारित इस टीवी में बिल्ट इन क्रोम कास्ट सपोर्ट दिया गया है। इसकी मदद से यूजर्स अपने फोन को टीवी से कनेक्ट करके Netflix, Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, ZEE5 और YouTube आदि ऐप्स को एक्सेस किया जा सकता है। साथ ही Google Play Store की भी सु​विधा उपलब्ध है। 

Nokia Smart TV 43 इंच मॉडल में 2.25GB रैम और 16GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध है। इस टीवी को 1 GHz PureX quad-core Cortex A53 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसमें यूजर्स को 24-watt स्पीकर और DTS Tru Surround के साथ ही JBL और Dolby Audio जैसे फीचर्स मिलेंगे जो कि साउंड क्वालिटी को बेहतर बनाते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और 3x HDMI सपोर्ट जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.