Move to Jagran APP

Nokia 9 PureView की कीमत में हुई Rs 15,000 की कटौती, जानें नई कीमत

Nokia 9 PureView स्मार्टफोन नई कीमत के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। फोन में पेंटा रियर कैमरा और इन-डिस्प्ले ​फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 02:02 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 02:15 PM (IST)
Nokia 9 PureView की कीमत में हुई Rs 15,000 की कटौती, जानें नई कीमत
Nokia 9 PureView की कीमत में हुई Rs 15,000 की कटौती, जानें नई कीमत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। HMD Global ने पिछले साल भारतीय बाजार में पेंटा रियर कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन Nokia 9 PureView लॉन्च किया था। इसकी कीमत में अब Rs 15,000 की कटौती की गई है जिसके बाद यूजर्स इसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। नई कीमत के साथ यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। इसमें खास फीचर्स के तौर पर पेंटा रियर कैमरे के अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 20MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। भारत में यह स्मार्टफोन एक स्टोरेज वेरिएंट और एक ही कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। 

loksabha election banner

Nokia 9 PureView को भारत में Rs 49,999 की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था, वहीं अब इसमें Rs 15,000 की कटौती की गई है। अब यह स्मार्टफोन Rs 34,999 की कीमत के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है और यूजर्स इसे नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन सिंगल ब्लू कलर वेरिएंट में ही उपलब्ध है। 

फोटो साभार: Nokia

Nokia 9 PureView के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Nokia 9 PureView में 5.99 इंच का क्वाड एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1440x2960 पिक्सल है। Android 9 Pie ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन को Snapdragon 845 चिपसेट पर पेश किया गया है। फोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के​ लिए कुल 6 कैमरे दिए गए हैं। इसमें तीन मोनोक्रोम सेंसर्स 12MP के हैं। जबकि 12MP के दो RGB सेंसर मौजूद हैं। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 20MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Nokia 9 PureView में पावर बैकअप के लिए 3,320mAh की बैटरी दी गई है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है। जबकि कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और एनएफसी आदि की सुविधा दी गई है। यह फोन IP67 सर्टिफाइड है जो कि फोन को पानी व धूल-मिट्टी अवरोधक बनाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.