Move to Jagran APP

Nokia 8.2 भारत में अगस्त अंत तक 32MP पॉप-अप कैमरा के साथ हो सकता है लॉन्च

Nokia 8.2 जो की Nokia 8.1 का सक्सेसर है यह HMD ग्लोबल का पॉप-अप कमरे के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन हो सकता है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 11:05 AM (IST)Updated: Sat, 27 Jul 2019 09:38 AM (IST)
Nokia 8.2 भारत में अगस्त अंत तक 32MP पॉप-अप कैमरा के साथ हो सकता है लॉन्च
Nokia 8.2 भारत में अगस्त अंत तक 32MP पॉप-अप कैमरा के साथ हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Nokia 8.2 जो की Nokia 8.1 का सक्सेसर है, यह HMD ग्लोबल का पॉप-अप कमरे के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन हो सकता है। Nokia 8.1 को पिछले दिसंबर में लॉन्च किया गया था और कंपनी ने कहा था की वो इसका सक्सेसर लाने की योजना बना रही है। स्मार्टफोन में 32MP सेंसर का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन्स में यह फीचर दिया है। HMD ग्लोबल ने हाल ही में Nokia X71 को चीन में होल पंच डिस्प्ले के साथ आने वाली अपनी पहली डिवाइस के रूप में लॉन्च किया है। अभी यह डिवाइस अंतर्राष्ट्रीय बाजार में नहीं आई है।

prime article banner

MySmartPrice की रिपोर्ट में टिपस्टर ईशान अग्रवाल के अनुसार कंपनी Nokia 8.2 को पॉप-अप कैमरा के साथ लॉन्च करने वाला है।रिपोर्ट में यह भी कहा गया है की स्मार्टफोन Android Q के साथ आएगा। इसका मतलब है की HMD Global अगस्त के अंत तक या उसके बाद लॉन्च किया जा सकता है। Google अपनी Pixel डिवाइसेज के लिए आधिकारिक तौर से अगस्त के दूसरे या तीसरे हफ्ते में Android Q रिलीज करने वाला है।

Nokia 8.2 के बारे में अभी पॉप-अप कैमरा के साथ आने के अलावा कोई खास अपडेट उपलब्ध नहीं है। इसका पॉप-अप कैमरा 32MP सेंसर के साथ आ सकता है। इसे के साथ फोन Android Q ओएस के साथ आएगा। हालांकि, अभी यह सनमान ही है। अगर लीक्स के अनुसार जाएं, तो HMD ग्लोबल दो नोकिया ब्रांडेड स्मार्टफोन्स पर काम कर रहा है, जो 5G मोबाइल कनेक्टिविटी के साथ आएंगे।

Nokia के फीचर फोन्स यूजर्स को बेहद पसंद आते हैं। ये कई वर्षों से लोगों के बीच लोकप्रिय रहे हैं। अगर आप Nokia 105 का पुराना वेरिएंट खरीदना चाहते हैं तो यह Amazon पर उपलब्ध है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां। 

अन्य कंपनियों के फीचर फोन्स भी मार्केट में उपलब्ध हैं। ये भी आपको Amazon पर मिल जाएंगे। अगर आप इन्हें खरीदना चाहते हैं तो क्लिक करें यहांअन्य कंपनियों के फीचर फोन्स भी मार्केट में उपलब्ध हैं। ये भी आपको Amazon पर मिल जाएंगे। अगर आप इन्हें खरीदना चाहते हैं तो क्लिक करें यहां

यह दो डिवाइसेज 2019 की तीसरी तिमाही तक आ सकती हैं। इसमें से एक डिवाइज फ्लैगशिप होगी और स्नैपड्रैगन 855 के साथ आएगी। दूसरी डिवाइस मिड-रेंजर हो सकती है, जो Nokia 8.2 भी हो सकता है। यह बात भी ध्यान देने वाली है की 5G सपोर्ट के लिए फिलहाल कोई मिड-रेंज चिपसेट मौजूद नहीं है। ऐसा हो सकता है की Nokia 8.2 4G डिवाइस हो, जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 700 सीरीज मोबाइल प्लेटफॉर्म पर काम करे। प्रीमियम बिल्ड के साथ इस डिवाइस को 2 साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट मिल सकता है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.