Move to Jagran APP

Nokia 6.3 के सभी फीचर्स लॉन्च से पहले हुए लीक, क्वाड कैमरा और दमदार बैटरी से होगा लैस

Nokia 6.3 के सभी फीचर्स लॉन्च से पहले ही सामने आ चुके हैं। इस स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च हुए Nokia 7.2 की तरह ही क्वाड रियर कैमरा सेट-अप के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 17 May 2020 06:36 PM (IST)Updated: Sun, 17 May 2020 06:39 PM (IST)
Nokia 6.3 के सभी फीचर्स लॉन्च से पहले हुए लीक, क्वाड कैमरा और दमदार बैटरी से होगा लैस
Nokia 6.3 के सभी फीचर्स लॉन्च से पहले हुए लीक, क्वाड कैमरा और दमदार बैटरी से होगा लैस

नई दिल्ली, टेक डेस्क। HMD Global अपने कई स्मार्टफोन्स Nokia 2.4, Nokia 3.3, Nokia 6.3, Nokia 7.3 5G और Nokia 9.3 PureView को लॉन्च करने की तैयारी में है। पिछले दिनों ही Nokia 9.3 PureView फ्लैगशिप के कई फीचर्स सामने आए हैं। अब, Nokia 6.2 के अगले मॉडल Nokia 6.3 के सभी फीचर्स लॉन्च से पहले ही सामने आ चुके हैं। इस स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च हुए Nokia 7.2 की तरह ही क्वाड रियर कैमरा सेट-अप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसका बैक पैनल भी Nokia 7.2 की तरह ही दिया जा सकता है। Androidone प्लेटफॉर्म वाले इस मिड रेंज के स्मार्टफोन को रिंगनुमा क्वाड कैमरा और फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। आइए, जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में...

loksabha election banner

Nokia Power User ने इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स के बारे में जानकारी शेयर की है। इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 67x SoC मिड रेंज के प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है या फिर इसमें SD 730 SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में पिछले साल लॉन्च हुए Nokia 6.2 के मुकाबले कई अपग्रेड्स देखने को मिलेंगे। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ZEISS के कैमरा सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में 24MP का प्राइमरी, 12MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का डेप्थ और 2MP का ही मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा इस्तेमाल किया जा सकता है।

Nokia 6.3 के डिस्प्ले फीचर की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का फुल एचडी प्लस PureView डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें डॉट नॉच फीचर दिया जा सकता है। फोन दमदार 4,000mAh की बैटरी और USB Type C कनेक्टिविटी फीचर के साथ आ सकता है। फोन में फास्ट चार्जिंग फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Android 10 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन को साल की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। फोन के कीमत के बारे में फिलहाल कोई लीक सामने नहीं आया है। इसे भी Nokia 7.2 की तरह ही 20,000 रुपये के अंदर ही लॉन्च किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.