Move to Jagran APP

Nokia 6.1 Plus को आज भी Rs 2,899 में खरीदने का मौका, मिल रहा है जबरदस्त ऑफर

Nokia 6.1 Plus स्टॉक एंड्रॉइड या एंड्रॉइड वन ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन के साथ नो-कॉस्म EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 17 Aug 2019 08:00 AM (IST)Updated: Sun, 18 Aug 2019 10:48 AM (IST)
Nokia 6.1 Plus को आज भी Rs 2,899 में खरीदने का मौका, मिल रहा है जबरदस्त ऑफर
Nokia 6.1 Plus को आज भी Rs 2,899 में खरीदने का मौका, मिल रहा है जबरदस्त ऑफर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Nokia 6.1 Plus को आज Amazon पर Rs 7,500 की डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका है। पिछले साल लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन को Rs 10,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। स्टॉक एंड्रॉइड या एंड्रॉइड वन ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन के साथ नो-कॉस्म EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन पर Rs 8,100 तक का एक्सचेंज ऑफर किया जा रहा है। अगर आप इसके एक्सचेंज और डिस्काउंट दोनों को अवेल कर लेते हैं तो इस स्मार्टफोन को आप Rs 2,949 की प्रभावी कीमत में खरीद सकते हैं। ये ऑफर Amazon की Today’s डील्स सेक्शन में मिलेगा। इसे अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

prime article banner

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.8 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1,080 x 2,280 दिया गया है, यानी की इसकी डिस्प्ले में आप HD क्वालिटी की वीडियो का आनंद ले सकते हैं। फोन 6GB+64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। इसकी इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400GB तक एक्सपेंड भी कर सकते हैं। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके साथ एक 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर भी दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए भी 16 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया गया है। फोन के बैक में एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। साथ ही साथ आपको फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है। फोन ड्यूल 4G नेटवर्स को सपोर्ट करता है। फोन को पावर देने के लिए 3,060 मिली एम्पीयर की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.