Move to Jagran APP

Nokia 4K Smart TV की सेल Flipkart पर शुरू, जानें कीमत और ऑफर्स

Nokia का यह टीवी सुपीरियर साउंड क्वालिटी के साथ JBL ऑडियो टेक्नोलॉजी और 24W के स्पीकर के साथ आता है। इसकी कीमत 41999 रुपये है। फोटो साभार Nokia

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 11:52 AM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 12:06 PM (IST)
Nokia 4K Smart TV की सेल Flipkart पर शुरू, जानें कीमत और ऑफर्स
Nokia 4K Smart TV की सेल Flipkart पर शुरू, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फिनलैंड की कंपनी Nokia के 4K स्मार्ट टीवी की सेल आज एक बार फिर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की गई है। अगर आप इस टीवी को खरीदना चाहते हैं तो यह अच्छा मौका है। Nokia का यह टीवी सुपीरियर साउंड क्वालिटी के साथ JBL ऑडियो टेक्नोलॉजी और 24W के स्पीकर के साथ आता है। इसकी कीमत 41,999 रुपये है। इस टीवी का साइज 55 इंच है। यह 4K Smart TV है। इसके साथ कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

loksabha election banner

Nokia 4K Smart TV की कीमत और ऑफर्स: 55 इंच के इस टीवी की कीमत 41,999 रुपये है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकेगा। ऑफर्स की बात करें तो अगर यूजर्स फोन की पेमेंट HSBC डेबिट/क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो उन्हें 10 फीसद का डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही Axis Bank बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर भी 10 फीसद का डिस्काउंट दिया जाएगा। इस टीवी के साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है। इसके साथ No Cost EMI विकल्प भी दिया जा रहा है।

Nokia 4K Smart TV के फीचर्स: इसकी स्क्रीन 55 इंच की है। यह 4K स्मार्ट TV को बैजल लेस डिजाइन के साथ आता है। यह टीवी PureX क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2.25 जीबी रैम से लैस है। इसमें Intelligent Dimming टेक्नोलॉजी, Dolby Vision और HDR 10 जैसे फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही Dolby Audio, Dolby Digital और DTS TruSurround तकनीक भी उपलब्ध कराई गई है। वहीं, दमदार JBL स्पीकर्स भी दिए गए हैं जिन्हें टीवी के बॉटम में दिया गया है।

कंपनी ने यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए इस टीवी में क्लीयर व्यू टेक्नोलॉजी और क्लीयर साउंड टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराई है। साथ ही Google Voice Assistant और Netflix और YouTube के लिए डेडिकेटेड बटन भी उपलब्ध कराए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.