Move to Jagran APP

Nokia 4.2 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानें कीमत और ऑफर्स

Nokia 4.2 स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से बेस्ट डील्स के तहत मात्र 6999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह फोन गूगल एंड्रॉइड वन के साथ आता है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 10:54 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 11:14 AM (IST)
Nokia 4.2 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानें कीमत और ऑफर्स
Nokia 4.2 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। HMD Global ने मई 2019 में भारतीय बाजार में Nokia 4.2 को 10,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था। वहीं अब गूगल एंड्रॉइड वन प्रोग्राम के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन को यूजर्स बे​हद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर यह फोन भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हो रहा है। डिस्काउंट ऑफर के साथ आप Nokia 4.2 को केवल 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि यह डील केवल Amazon India पर ही उपलब्ध है। इसके अलावा Nokia India eStore और अन्य वेबसाइट पर यह अभी भी पुरानी कीमत के साथ ही लिस्ट है। 

prime article banner

Amazon India पर कम कीमत के साथ उपलब्ध हो रहे Nokia 4.2 को ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा फोन की खरीददारी पर यूजर्स को एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा दी जा रही है। साथ ही Amazon पर आप इसे फास्ट डिलीवरी के तहत भी खरीदा जा सकता है।

Nokia 4.2 के स्पेसिफिकेशन्स

Nokia 4.2 (Review) में 5.71 इंच का टीएफटी एलसीडी एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1520×720 पिक्सल है। गूगल एंड्रॉइड वन प्रोग्राम के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 439 ऑक्टा कोर प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 400जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर की भी सुविधा उपलब्ध है। 

फोटोग्राफी के लिए Nokia 4.2 में 13 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध है। इसके अलावा अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन में 3.5mm हेडफोन जैक, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस दिए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.