Move to Jagran APP

Poco F2 को ऑनलाइन किया गया स्पॉट, जल्द हो सकता है लॉन्च!

Poco F2 को यूरोशियन इकोनॉमिक कमीशन (EEC) वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। हालांकि इस लिस्टिंग से ज्यादा कुछ तो स्पेसिफिकेशन्स के बारे में पता नहीं चला है। फोटो साभार Poco

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 02 Apr 2020 01:55 PM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2020 01:55 PM (IST)
Poco F2 को ऑनलाइन किया गया स्पॉट, जल्द हो सकता है लॉन्च!
Poco F2 को ऑनलाइन किया गया स्पॉट, जल्द हो सकता है लॉन्च!

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Poco F2 स्मार्टफोन पिछले काफी समय से चर्चा का हिस्सा रहा है। हाल ही में एक टीजर सामने आया था जिसमें बताया गया था कि चीन में लॉन्च किए गए Redmi K30 Pro को भारत में POCO F2 नाम से उतारा जाएगा। हालांकि, इसके बाद POCO India के जनरल मैनेजर सी मनमोहन ने इस बात को स्पष्ट कर दिया था कि POCO F2 को भारतीय मार्केट में एक अलग डिवाइस के तौर पर पेश किया जाएगा। यह Redmi K30 Pro का रिब्रांड वर्जन नहीं होगा।

loksabha election banner

वहीं, अब इस फोन को यूरोशियन इकोनॉमिक कमीशन (EEC) वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। हालांकि, इस लिस्टिंग से ज्यादा कुछ तो स्पेसिफिकेशन्स के बारे में पता नहीं चला है। लेकिन फोन का मॉडल नंबर जरूर यहां दिया गया है। इस फोन का मॉडल नंबर M2004J11G है। इस लिस्टिंग में Poco ट्रेडमार्क भी मौजूद है। वहीं, मैन्यूफैक्चरर के तौर पर Xiaomi नाम लिस्टेड है। @Sudhanshu1414 नाम के एक टिप्सटर ने भी इस लिस्टिंग को शेयर किया है। इनके मुताबिक, M2004J11G के नंबर फॉर्मेट Poco F1, Redmi K20 Pro और Redmi K30 Pro से काफी मिलता है। ऐसे में यह Poco F2 हो सकता है। देखें ट्वीट:

Poco F2 की कीमत को लेकर भी बड़ा खुलासा किया गया था। कीमत को लेकर कहा गया था कि इस फोन की कीमत 20,000 रुपये से ज्यादा हो सकती है क्योंकि यह एक हाई-एंड स्मार्टफोन होगा। वहीं, इससे पहले कंपनी का ट्वीट सामने आया था जिसमें तीन आइकन्स की तरफ इशारा किया गया था। कंपनी ने यह अंदाजा लगाने के कहा था कि ये आइकन्स किन फीचर्स की तरफ इशारा करते हैं। आईकन्स को देखकर यह कहा जा सकता था कि ये फिंगरप्रिंट सेंसर, फास्ट चार्जिंग और बैटरी के हैं। ऐसे में कंपनी इन तीन फीचर्स को लेकर कुछ अलग कर सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.