Move to Jagran APP

JioCinema और JioTV को नहीं करना पड़ेगा डाउनलोड, MyJio ऐप में हुए ऐड

MyJio App में अब यूजर्स JioCinema और JioTV के साथ ही JioCloud का भी लाभ उठा सकते हैं जियो यूजर्स को अब अलग से ये ऐप्स डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 05:18 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 05:23 PM (IST)
JioCinema और JioTV को नहीं करना पड़ेगा डाउनलोड, MyJio ऐप में हुए ऐड
JioCinema और JioTV को नहीं करना पड़ेगा डाउनलोड, MyJio ऐप में हुए ऐड

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम ऑपरेटर Reliance Jio यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है ​कि उन्हें अब अपने फोन में अलग से JioCinema और JioTV जैसे ऐप्स डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि अब MyJio ऐप में कंपनी ने इन ऐप्स को इंटीग्रेट कर दिया है और कंपनी ने इस फीचर को Jio mini apps नाम दिया है। अब यूजर्स कंपनी के ऐप्स को Jio mini apps में जाकर उपयोग कर सकेंगे। जबकि पहले इनका उपयोग करने के लिए डाउनलोड करना पड़ता था। 

loksabha election banner

MyJio app में अब आपको JioCinema, JioTV और JioCloud ऐप्स मिलेंगे। एक ही ऐप में सारे ऐप्स को इंटीग्रेट करना उन यूजर्स के लिए अधिक लाभदायक होगा जिनके फोन में इंटरनल स्टोरेज कम है और ज्यादा ऐप्स डाउनलोड करने की वजह से फोन में डाटा फुल हो जाता है। इसलिए आप केवल MyJio app में जाकर इन सभी ऐप्स को आसानी से उपयोग कर सकते हैं। 

 

MyJio में Jio Mini Apps को इंटीग्रेट करने के बाद अब यूजर्स को इसमें JioCinema, JioTV, JioEngage, JioSaavn और JioCloud ये सभी ऐप्स एक साथ मिलेंगे। यूजर्स अपनी सुविधानुसार इन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं। बता दें कि Jio अपने यूजर्स की सुविधा के लिए आकर्षक प्लान, डाटा यूजेस और कई सुविधाएं उपलब्ध करा रही है।

हमने अपने फोन में JioSaavn, JioCinema और JioCloud जैसे ऐप्स को MyJio ऐप के अंदर ही उपयोग किया है। बता दें कि उपयोग के दौरान हमें किसी तरह की कोई समस्या नहीं हुई। लेकिन स्पष्ट कर दें कि MyJio ऐप में इन ऐप्स को ओपन करने के लिए आपको ऐप पर क्लिक करना है, उसके बाद Google Play Store ओपन होगा और वहां से इसे डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड करने के बाद यह ऐप MyJio में ही ओपन हो जाएगा और आप लॉगइन किए बिना प्ले कर सकेंगे। अच्छी बात यह है कि इससे आपके फोन को इंटरनल स्टोरेज खर्च नहीं होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.