Move to Jagran APP

Motorola का पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन किया गया स्पॉट, जल्द हो सकता है लॉन्च

Motorola के इस स्मार्टफोन में न तो कोई पंच-होल होगा और न ही कोई नॉच फीचर यानी की आपको फुल व्यू डिस्प्ले का एक्सपीरियंस मिलेगा

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 05:28 PM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 07:11 PM (IST)
Motorola का पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन किया गया स्पॉट, जल्द हो सकता है लॉन्च
Motorola का पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन किया गया स्पॉट, जल्द हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola भी इस साल चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों की तरह ही पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन जल्द लॉन्च कर सकता है। Motorola के इस स्मार्टफोन में न तो कोई पंच-होल होगा और न ही कोई नॉच फीचर, यानी की आपको फुल व्यू डिस्प्ले का एक्सपीरियंस मिलेगा। पिछले महीने ही Motorola ने अपने पहले पंच-होल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन Motorola One Vision को लॉन्च किया है। Evan Blass नाम के टिप्स्टर ने फोन के फ्रंट पैनल की तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक की है। लीक तस्वीर में नॉच और पंच होल नहीं होने की वजह से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

loksabha election banner

लीक्ड तस्वीर में इस स्मार्टफोन के नीचे वाले बेजल में एक पतला चिन दिया गया है जिसपर Motorola की ब्रांडिग देखी जा सकती है। फोन के बायीं तरफ सिम ट्रे दी जा सकती है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 600 सीरीज का प्रोसेसर दिया जा सकता है। हालांकि, इस स्मार्टफोन के बारे में फिलहाल को लीक या जानकारी अभी तक नहीं आई है।

Motorola इस महीने 23 अगस्त को अपने Moto One Action स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन को पहले ही ग्लोबली लॉन्च किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.39 इंच का फुल एचडी प्लस पंच होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन होगा जो पंच होल डिस्प्ले के साथ आएगा। इससे पहले Motorola One Vision को भी पंच-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा चुका है। फोन के कैमरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.