Move to Jagran APP

Motoroa One Fusion+ को आज फिर से खरीदने का मौका, जानिए ऑफर और स्पेसिफिकेशन

Motorola One Fusion+ पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आता है। इसके अलावा में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 10:02 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 10:02 AM (IST)
Motoroa One Fusion+ को आज फिर से खरीदने का मौका, जानिए ऑफर और स्पेसिफिकेशन
Motoroa One Fusion+ को आज फिर से खरीदने का मौका, जानिए ऑफर और स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन मेकर Moto India आज अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन Motorola One Fusion+ को बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगा। इसकी सेल आज दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू होगी। One Fudion+ स्मार्टफोन की यह एक फ्लैश सेल होगी, जो स्मार्टफोन के लास्ट स्टॉक तक लाइव रहेगी। सेल में फोन को दो कलर ऑप्शन Twilight Blue और Moonlight White कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे। फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए है।

prime article banner

ऑफर

Motorola One Fusion+ पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आता है। इसके अलावा में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। फोन एक ही स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन का भारत में सीधा मुकाबला Realme X से होगा। Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank यूजर्स को इस स्मार्टफोन के साथ 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जाता है। इसके अलावा यूजर्स को Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड के साथ 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट ले सकते हैं। फोन के साथ कंपनी नो-कॉस्ट EMI भी ऑफर कर रही है। यूजर्स को 6 महीने का Youtube Music का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है।

स्पेसिफिकेशन्स

फोन के फीचर्स की बात करें तो ये 6.5 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले फीचर के साथ आता है। फोन को पावर देने के लिए स्नैपड्रैगन 730G SoC प्रोससेर का इस्तेमाल किया गया है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का दिया गया है, जिसमें f/1.8 अपर्चर वाले कैमरे का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर f/2.2 अपर्चर के साथ दिया गया है। इसके अलावा 5MP का मैक्रो सेंसर f/2.4 अपर्चर के साथ और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16MP का पॉप-अप कैमरा f/2.2 अपर्चर के साथ दिया गया है। फोन Stock Android 10 पर रन करता है। फोन को पावर देने के लिए 5,000mAh की बैटरी 18W की फास्ट चार्जिंग के साथ दिया गया है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

(Written By- Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.