Move to Jagran APP

10,000 रुपये सस्ता हुआ 108MP कैमरे वाला Motorola Edge+ स्मार्टफोन, जानिए नई कीमत

Motorola Edge+ की कीमत में भारी कटौती की गई है और नई कीमत के साथ यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। इस स्मार्टफोन में खास फीचर के तौर पर 108MP का मेन कैमरा दिया गया है।

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 10:18 AM (IST)Updated: Sun, 28 Feb 2021 08:48 AM (IST)
10,000 रुपये सस्ता हुआ 108MP कैमरे वाला Motorola Edge+ स्मार्टफोन, जानिए नई कीमत
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप Motorola का 108MP कैमरे वाला स्मार्टफोन Motorola Edge+ खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह अच्छा मौका है। क्योंकि इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये कम हो गई है। जिसके बाद आप इसे बेहद ही कम कीमत में खरीद सकेंगे। Motorola Edge+ को भारत में पिछले साल मई में लॉन्च किया गया था और इस स्मार्टफोन की मुख्य खासियत इसका कैमरा है जो कि शानदार फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस देता है। हालांकि, कंपनी ने इसकी कीमत में हुई कटौती का खुलासा नहीं किया है, बल्कि यह नई कीमत के साथ ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर लिस्ट हो गया है। आइए जानते हैं Motorola Edge+ की नई कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ।

loksabha election banner

Motorola Edge+ की नई कीमत और ऑफर्स

Motorola Edge+ को पिछले साल भारत में 74,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। लेकिन अब यह स्मार्टफोन 10,000 रुपये सस्ता हो गया है और यूजर्स इसे केवल 64,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें कि यह कीमत ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर मौजूद है। इसके अलावा अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का ऑफ मिलेगा। साथ ही इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प में खरीदा जा सकता है। 

108MP कैमरा है मुख्य खासियत

Motorola Edge+ कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 108MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 16MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और दो कैमरे 8MP और 2MP के हैं। ​वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 25MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 18W TurboPower वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट, 18W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट और 5W वायरलेस रिवर्स पावर शेयरिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Motorola Edge+ में 90Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और इसे Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश किया गया है। इसमें 12GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.