Move to Jagran APP

Moto Razr 2 फोल्डेबल फोन 9 सितम्बर को हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Moto Razr के बाद अब कंपनी इस सीरीज का नया फोन Moto Razr 2 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है और इसमें कई खास फीचर्स देखने को मिल सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 02:15 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 02:15 PM (IST)
Moto Razr 2 फोल्डेबल फोन 9 सितम्बर को हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स
Moto Razr 2 फोल्डेबल फोन 9 सितम्बर को हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola अपने फोल्डेबल फोन की सीरीज को एक्सपेंड करने की तैयारी कर रही है। जिसे लेकर काफी समय से लीक्स व खुलासे सामने आ रहे हैं। अब तक सामने आई खबरों के मुताबिक Moto Razr 2019 के बाद कंपनी क्लैम-शेल डिजाइन के साथ नया फोल्डेबल फोन Moto Razr 2 लॉन्च करने वाली है जो कि 5G सपोर्ट के साथ दस्तक दे सकता है। वहीं अब सामने आई नई रिपोर्ट में Moto Razr 2 की लॉन्च डेट का खुलासा करते हुए स्पष्ट कर दिया गया है कि यह फोन सितम्बर में दस्तक देगा। हालांकि कंपनी की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

loksabha election banner

Androidauthority की रिपोर्ट के अनुसार Motorola ने अपने अपकमिंग फोल्डेबल फोन Moto Razr 2 से जुड़ा एक इनवाइट शेयर किया है जिसमें कहा गया है कि 'एक बार फिर से फ्लिप फोन का एक्सपीरियंस लेने के लिए तैयार हो जाइए।' रिपोर्ट में शेयर किए गए पोस्टर में लॉन्च डेट 9 सितम्बर दी गई है। लेकिन फोन के किसी फीचर की जानकारी नहीं दी गई और न ही यह स्पष्ट किया गया है कि नया फोल्डेबल फोन 5G सपोर्ट के साथ दस्तक देगा या नहीं।

Moto Razr 2 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Moto Razr 2 में इस बार पहले की तुलना में बड़ा डिस्प्ले ​देखने को मिल सकता है। इसके अलावा फोन का डिजाइन बिल्कुल नया व खास होगा। साथ ही Moto Razr 2 में फ्रंट फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध होगा। इसके अलावा इस बार फिजिकल नैनो सिम सपोर्ट दिया जाएग, जबकि Moto Razr 2019 में eSIM सपोर्ट दिया गया है। कंपनी की ओर से इसके किसी फीचर की पुष्टि नहीं की गई है।  

लेकिन लीक्स के मुताबिक Moto Razr 2 फोल्डेबल फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा और 20MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा नए फोन में यूजर्स को 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल मेमोरी की सुविधा मिलेगी। पावर बैकअप के लिए इसमें 2,845mAh की बैटरी दी जा सकती है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.