Move to Jagran APP

Moto G8 Power Lite जल्द हो सकता है लॉन्च, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन 5000एमएएच की बैटरी के साथ बाजार में दस्तक दे सकता है और लॉन्च से पहले यह NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर ​लिस्ट हुआ है

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 03:19 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 03:21 PM (IST)
Moto G8 Power Lite जल्द हो सकता है लॉन्च, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट
Moto G8 Power Lite जल्द हो सकता है लॉन्च, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने पिछले​ दिनों ही Moto G सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन Moto G Stylus और Moto G8 Power को अंतरराष्ट्रीय मार्केट में लॉन्च किया था। जो कि जल्द ही भारत में भी दस्तक दे सकते हैं। वहीं अब चर्चा है कि कंपनी इस सीरीज में एक और स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite पर काम कर रही है जो कि हाल ही में थाईलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया। लेकिन कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपने अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ा कोई खुलासा नहीं किया है। 

loksabha election banner

Mysmartprice की रिपोर्ट के अनुसार मोटोरोला का अपकमिंग स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite मॉडल नंबर XT2055-1​ नाम से थाईलैंड की सर्टिफिकेशन साइट NBTC पर लिस्ट किया गया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है। हालांकि लिस्टिंग में फोन के किसी फीचर से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है। 

इससे पहले यह फोन अमेरिका की FCC सर्टिफिकेशन पर भी लिस्ट हुआ था और यहां दी गई जानकारी के अनुसार फोन में 5,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी। अभी तक सामने आई लीक्स के अनुसार यह फोन इस साल मार्च में बाजार में दस्तक दे सकता है। फोन के फीचर्स और लॉन्च डेट के लिए कंपनी की आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा।  

बता दें कि इससे पहले Motorola ने Moto G8 Power को लॉन्च किया था। इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो कि 1080 x 2300 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट पर काम करता है और इसमें 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसके माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 512जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.