Move to Jagran APP

Moto G8 Plus की पहली सेल आज, जानें मिलने वाले ऑफर्स

Motorola ने भी चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों Xiaomi Realme को चुनौती देने के लिए इस स्मार्टफोन को Rs 13999 की कीमत में लॉन्च किया है

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 09:14 AM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 09:31 AM (IST)
Moto G8 Plus की पहली सेल आज, जानें मिलने वाले ऑफर्स
Moto G8 Plus की पहली सेल आज, जानें मिलने वाले ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अमेरिकन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने अपने G सीरीज के अगले स्मार्टफोन Moto G8 Plus को हाल ही में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की पहली सेल आज ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर आयोजित की जा रही है। Motorola ने भी चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों Xiaomi, Realme को चुनौती देने के लिए इस स्मार्टफोन को Rs 13,999 की कीमत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की खास बात ये है कि कंपनी के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह ही ये भी स्टॉक एंड्रॉइड यानि की एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म पर रन करता है। फोन में 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला Xiaomi Mi A3, Realme 5 Pro जैसे स्मार्टफोन्स से होगा।

loksabha election banner

Moto G8 Plus को आज दिन के 12 बजे सेल पर उपलब्ध कराया जाएगा। फोन केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन 4GB+64GB के साथ आता है। इस स्मार्टफोन को आप दो कलर ऑप्शन्स कॉस्मिक ब्लू और क्रिस्टल पिंक में खरीद सकते हैं। फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Reliance Jio यूजर्स को Rs 2,200 का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा कई और ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। वहीं, इस स्मार्टफोन को आप नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ भी खरीद सकते हैं। SBI कार्ड की तरफ से यूजर्स को 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। अन्य क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Moto G8 Plus में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसके स्क्रीन का रिजोल्यूशन 1,080 X 2,280 पिक्सल) दिया गया है। वहीं, फोन के डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 19:9 दी गई है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 एसओसी चिपसेट प्रोसेसर पर रन करता है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस है, जिसमें आने वाले समय में एंड्रॉइड 10 का अपडेट मिल सकता है।

कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। फोन में 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी लवर्स के लिए इसमें 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB Type C, 3.5mm जैक दिए गए हैं। फोन 15W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.