Move to Jagran APP

Moto G7 Power को भारत में 13999 रु की कीमत में सेल के लिए कराया जाएगा उपलब्ध!

इसे ऑफलाइन रिटेल स्टोर से 13,999 रुपये में खरीद जा सकेगा। यह कीमत इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 12:51 PM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 05:43 PM (IST)
Moto G7 Power को भारत में 13999 रु की कीमत में सेल के लिए कराया जाएगा उपलब्ध!
Moto G7 Power को भारत में 13999 रु की कीमत में सेल के लिए कराया जाएगा उपलब्ध!

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने हाल ही में ई Moto G7 सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज के तहत Moto G7, Moto G7 Plus, Moto G7 Play और Moto G7 Power स्मार्टफोन्स पेश किए गए हैं। इन्हें भारत में लॉन्च किए जाने की भी बात की जा रही है। लेकिन उससे पहले ही Moto G7 Power के भारत में लॉन्च होने की खबरें आने लगी हैं। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, Moto G7 Power को आज भारत में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसे ऑफलाइन रिटेल स्टोर से 13,999 रुपये में खरीद जा सकेगा। यह कीमत इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। इसे ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा।

loksabha election banner

Moto G7 Power:

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर यूजर्स को Moto G7 Power के साथ Buy Now का विकल्प मिलेगा। जब यूजर्स इस पर क्लिक करेंगे तो एक नया पेज ओपन होगा जिसमें मोटो ऑफलाइन रिटेलर्स की जानकारी होगी। यहां से यूजर्स अपने नजदीकी स्टोर की जानकारी ले सकते हैं। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि फोन को Flipkart पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि, फिलहाल यह फोन Flipkart पर लिस्टेड नहीं है।

Moto G7 Power की भारतीय कीमत हुई Reveal:

महेश टेलिकॉम द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में Moto G7 Power का रिटेल बॉक्स दिखाई दे रहा है। इसके अलावा रिटेलर ने महेश टेलिकॉम ने यह भी बताया है कि इस फोन को कितनी कीमत में भारत में बेचा जाएगा। रिटेलर के ट्वीट के मुताबिक, इस फोन की MRP 15,999 रुपये होगी और इसे भारत में 14,500 रुपये में बेचा जाएगा। यहां देखें ट्वीट

Moto G7 Power के फीचर्स:

इसमें 6.2 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1520 है। यह फोन 1.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच बैटरी की बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी यह 55 घंटे तक चलने में सक्षम है। फोटोग्राफी के लिए इसमें f/2.0 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, f/2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy M30 को भारत में 15000 रु की शुरुआती कीमत में किया जा सकता है लॉन्च

Amazon पर चल रही Honor Days सेल: Honor Play से 8C तक फोन्स को सस्ते में खरीदने का मौका

अनचाहे WhatsApp ग्रुप्स से हैं परेशान, अब किसी को भी एड करने के लिए लेनी होगी परमीशन  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.