Move to Jagran APP

Moto G6 Plus 10 सितंबर को भारत में होगा लॉन्च, ये हो सकते हैं खास फीचर्स

Moto G6 Plus को 10 सिंतबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसके लिए ट्विटर पर टीजर जारी किया है

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 04:51 PM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 10:59 AM (IST)
Moto G6 Plus 10 सितंबर को भारत में होगा लॉन्च, ये हो सकते हैं खास फीचर्स
Moto G6 Plus 10 सितंबर को भारत में होगा लॉन्च, ये हो सकते हैं खास फीचर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला अपना अगला मिड बजट रेंज वाला फोन Moto G6 Plus भारत में 10 सिंतबर को लॉन्च करेगा। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इसके बारे में जानकारी दी है। कंपनी Moto G6 और Moto G6 प्ले को भारत में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। इस सीरीज का अगला स्मार्टफोन Moto G6 Plus भी अब भारत में लॉन्च किया जा रहा है। मिड बजट रेंज के अन्य स्मार्टफोन्स के लिए मोटोरोला का यह स्मार्टफोन चुनौती पेश कर सकते हैं। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के मुख्य संभावित फीचर्स के बारे में

loksabha election banner

Moto G6 Plus संभावित फीचर्स

डिजाइन

फोन के डिजाइन की बात करें तो इस सीरीज के अन्य फोन की तरह ही इसमें नॉच फीचर नहीं दिया जा सकता है। फोन के फ्रंट पैनल में होन बटन दिया जा सकता है। फोन में इस सीरीज के अन्य स्मार्टफोन की तरह ही कर्व्ड ऐज दिया जा सकता है।

प्रोसेसर

इस स्मार्टफोन के बारे में पहले से यह अफवाह थी की इसे स्नैपड्रैगन 636 एसओसी प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। वहीं, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन क्वालकॉम 630 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में एड्रिनो 508 जीपीयू दिया जा सकता है। मोटोरोला के Moto G6 के पिछले सीरीज में स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है।

कैमरा

Moto G6 Plus में इस सीरीज के पिछले स्मार्टफोन्स के मुकाबले बेहतर कैमरा फीचर्स दिया जा सकता है। फोन 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन से 4K एचडी वीडियो शूट किया जा सकता है।

परफार्मेंस

फोन 4GB और 6GB रैम के मेमोरी फीचर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन 64GB की इंटरनल मेमोरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन एंड्रॉइड ओरियो 8.1 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में बाद में एंड्रॉइड 9 Pie भी दिया जा सकता है। फोन के बैटरी के बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

संभावित कीमत

फोन के संभावित कीमत की बात करें तो फोन मिड बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। फोन की कीमत 15,000 रुपये से लेकर 20,000 रुपये के बीच में रखी जा सकती है। 

यह भी पढ़ें:

Amazon in Hindi: दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट का अब हिंदी में करें इस्तेमाल

Realme 2 और Poco F1 चंद सेकेंड्स में हुई आउट ऑफ स्टॉक, दोनों फोन में ऐसा क्या है खास

Nokia जल्द लॉन्च कर सकता है 5 कैमरे वाला स्मार्टफोन, तस्वीरें हुई लीक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.