Move to Jagran APP

Moto E7 Power की पहली सेल आज दोपहर 12 होगी शुरू, जानिए कीमत और ऑफर्स

Moto E7 Power स्मार्टफोन को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स ई-कॉमर्स Flipkart और देशभर में सभी लीडिंग रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं। इसमें पावरफुल प्रोसेसर और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 26 Feb 2021 08:27 AM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2021 11:07 AM (IST)
Moto E7 Power की पहली सेल आज दोपहर 12 होगी शुरू, जानिए कीमत और ऑफर्स
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में अपना नया मिड बजट रेंज स्मार्टफोन Moto E7 Power लॉन्च किया था। जो कि आज यानि 26 फरवरी को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है। इस स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी और यूजर्स इसे ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह स्मार्टफोन देशभर के सभी लीडिंग रिटेल स्टोर्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ...

loksabha election banner

Moto E7 Power की कीमत और ऑफर्स

Moto E7 Power के 2GB + 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 7,499 रुपये है। जबकि 4GB + 64GB मॉडल को 8,299 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन कोरल रेड और तहीटी ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो यूजर्स इस स्मार्टफोन को ​Flipkart से नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा Flipkart एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। 

Moto E7 Power के स्पेसिफिकेशन्स

Moto E7 Power एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो जी25 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो कि 720x1,600 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है। इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है और इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मौजूद है। जिसकी मदद से यूजर्स 1TB तक का डाटा एक्सपेंड कर सकते हैं। 

Moto E7 Power में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13 का है। जबकि इसमें 2 का मैक्रो लेंस मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 5 का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में यूजर्स को प्रीलोडेड कैमरा फीचर्स मिलेंगे, जिनमें पोट्रेट मोड, पैनोरामा, फेस ब्यूटी, मैक्रो विजन, मैनुअल मोड और एचडीआर मोड शामिल हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.