Move to Jagran APP

Moj ने गूगल प्ले स्टोर पर 10 करोड़ डाउनलोड्स का आंकड़ा पार किया

1 जुलाई 2020 को लॉन्च किया गया मौज ऐप्‍प इस उपलब्धि तक पहुंचने वाला सबसे तेज शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म बन गया है और हाल ही में इसे गूगल प्ले स्टोर द्वारा 2020 में बेस्ट एप्‍प फॉर फन के रूप में सम्‍मानित किया गया था।

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 12:56 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 04:42 PM (IST)
Moj ने गूगल प्ले स्टोर पर 10 करोड़ डाउनलोड्स का आंकड़ा पार किया
यह फोटो Google Play Stote से ली गई है।

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। भारत के प्रमुख शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म मौज ने गूगल प्ले स्टोर पर 10 करोड़  डाउनलोड्स का आंकड़ा पार कर लिया है। इस उपलब्धि को हासिल करने में प्लेटफॉर्म को लगभग छह महीने लगे और यह इस महत्‍वपूर्ण उपलब्धि तक पहुंचने वाला सबसे तेज शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म बन गया है। 

loksabha election banner

एडवांस फीचर्स प्रदान करने के अलावा मौज एप्‍प अपनी यूजर कम्‍युनिटी को पावरफुल क्रिएशन टूल्स के जरिए सशक्त बनाता है। इसे मजबूत एडिटिंग क्षमताओं, एक विशाल म्यूजिक लाइब्रेरी, कैमरा फ़िल्टर और यूजर्स के लिए स्पेशल इफेक्ट द्वारा अत्यधिक आकर्षक और मज़ेदार ऑरिजिनल कंटेंट बनाने का समर्थन मिला है।

इसके अलावा मौज अपनी उच्च-गुणवत्ता वाले क्रिएटर इकोसिस्टम को कार्यशालाओं, प्रशिक्षण आदि का आयोजन करके उन्हें मंच पर सफल बनाने में मदद करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

मौज एप्‍प को 1 जुलाई 2020 को गूगल प्ले स्टोर पर लॉन्च किया गया था और यह लगातार टॉप एप्स की सूची में शामिल रहा। आईओएस पर बेहद लोकप्रिय होने के कारण मौज को एप्‍प स्टोर पर शीर्ष 10 सोशल नेटवर्किंग एप्‍प में स्थान दिया गया है। हाल ही में इसे गूगल प्ले स्टोर द्वारा 2020 में 'बेस्ट एप्‍प फॉर फन' के रूप में सम्‍मानित किया गया था। 

यह एप्‍प अंग्रेजी और कई भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है, जो इसे देश के हर मनोरंजन प्रेमी और रचनात्मक प्रतिभा के लिए सुलभ बनाता है। 

मौज के विषय में

मौज भारत में शॉर्ट वीडियो के लिए प्रमुख गंतव्य के रूप में उभरा है और इसके 80 मिलियन से ज्यादा मासिक सक्रिय यूजर्स हैं। हम अपने प्रतिभाशाली कलाकारों, अपनी रचनात्मकता को व्यक्त करने और लाखों लोगों को प्रेरित करने के लिए एक मंच प्रदान करने पर गर्व करते हैं। मौज में एक आसान यूआइ और नए फीचर्स हैं, जिन्‍हें एक असाधारण सामाजिक अनुभव के लिए नियमित रूप से पेश किया जाता है। यह आईओएस और एंड्रॉयड दोनों पर उपलब्ध है।  अपने स्मार्टफोन पर मौज डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। 

अधिक जानकारी के लिए कृपया press@sharechat.co पर लिखें । 

*यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.