Move to Jagran APP

Mi Diwali Sale आज से, Redmi Note 7 Pro, Redmi 7A समेत कई स्मार्टफोन पर जबरदस्त ऑफर्स

Mi Diwali Sale की शुरुआत कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर 12 अक्टूबर दिन के 12 बजे से आयोजित की जाएगी..

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 08:23 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 10:41 AM (IST)
Mi Diwali Sale आज से, Redmi Note 7 Pro, Redmi 7A समेत कई स्मार्टफोन पर जबरदस्त ऑफर्स
Mi Diwali Sale आज से, Redmi Note 7 Pro, Redmi 7A समेत कई स्मार्टफोन पर जबरदस्त ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने 12 अक्टूबर से लेकर 17 अक्टूबर के बीच Mi Diwali Sale का आयोजन किया है। इस सेल में इस साल लॉन्च हुए कई स्मार्टफोन्स के अलावा स्मार्ट टीवी पर भी ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए दी है। नवरात्र के दौरान कंपनी ने 5.3 मिलियन प्रोडक्ट्स को महज 7 दिनों में सेल किया है। Mi Diwali Sale की शुरुआत कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर 12 अक्टूबर दिन के 12 बजे से आयोजित की जाएगी। यह सेल कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट्स Amazon और Flipkart पर भी आयोजित की जाएगी। यूजर्स इन प्लेटफॉर्म्स के जरिए भी कंपनी के प्रोडक्ट्स खरीद सकेंगे।

loksabha election banner

Xiaomi के इस दिवाली सेल में Redmi Note 7 Pro को Rs 11,999 की कीमत में जबकि एंट्री लेवल बजट स्मार्टफोन Redmi 7A को महज Rs 4,999 की कीमत में खरीदा जा सकेगा। यही नहीं Redmi Note 7S को Rs 8,999 की कीमत में, जबकि Redmi Y3 को Rs 7,999 की कीमत में खरीदा जा सकेगा। पिछले साल लॉन्च हुई फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट 845 के साथ आने वाले स्मार्टफोन Poco F1 को Rs 15,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा।

इस साल लॉन्च हुए कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 को Rs 19,999 की शुरुआती कीमत में, जबकि Redmi K20 Pro को Rs 24,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा। स्मार्टफोन्स के अलावा Mi LED TV 4A Pro और Mi LED TV 4C स्मार्ट टीवी पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस सेल में SBI कार्ड यूजर्स 10 फीसद के अतिरिक्त डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन खरीदने वाले यूजर्स को Rs 399 में एक्सटेंडेट वारंटी भी ऑफर की जा रही है। यूजर्स को Rs 299 की कीमत में स्क्रीन प्रोटेक्शन प्लान भी ऑफर किया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.