Move to Jagran APP

LG K31s स्मार्टफोन दो कैमरे के साथ जल्द होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत

LG K31s स्मार्टफोन MediaTek Helio P22 चिपसेट पर पेश किया जाएगा और इसमें 3GB रैम की सुविधा समेत कई शानदार फीचर्स मिलेंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 01:08 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 01:09 PM (IST)
LG K31s स्मार्टफोन दो कैमरे के साथ जल्द होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत
LG K31s स्मार्टफोन दो कैमरे के साथ जल्द होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। LG के अपकमिंग स्मार्टफोन LG K31 को हाल ही में एक सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था। वहीं, अब कंपनी के एक और स्मार्टफोन को अमेरिका की एफसीसी सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है, जिसको लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह LG K31s हो सकता है। इसके अलावा इस अगामी स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिली है। फिलहाल, कंपनी ने LG K31s की लॉन्चिंग को लेकर कोई संकेत नहीं दिया है।

loksabha election banner

LG K31s की संभावित स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें कि एलजी का अपकमिंग K31s स्मार्टफोन LG LM-K310lM मॉडल नंबर के साथ एफसीसी सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट है। इसके अलावा कई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनसे इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर की जानकारी मिली है। फीचर की बात करें तो LG K31s स्मार्टफोन को दो कैमरे, MediaTek Helio P22 चिपसेट, 3GB रैम और 32GB स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 3,900mAh की बैटरी दी जा सकती है।

LG K31s की संभावित कीमत

एलजी के31एस स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। लेकिन इस स्मार्टफोन के फीचर्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी कीमत बजट रेंज में होगी। 

LG Velvet स्मार्टफोन 

LG ने मई में LG Velvet स्मार्टफोन को कोरिया में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 899,800 won (करीब 55,900 रुपये) है, लेकिन अभी तक इसे भारत में पेश नहीं किया गया है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो एलजी वेलवेट स्मार्टफोन में 6.8 इंच का ओएलइडी एफएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड एंगल लेंस और 5MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। साथ ही इसके फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

मिली 4,300 एमएएच की बैटरी

कंपनी ने LG Velvet स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ 4,300mAh की बैटरी दी है। इसके अलावा इस डिवाइस में वाई-फाई, जीपीएस, एनएफसी, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.