Move to Jagran APP

एलजी G7 ThinQ स्नैपड्रैगन 845 के साथ किया गया स्पॉट, पढ़ें वनप्लस 6 से तुलना

LG G7 ThinQ सुपर ब्राइट QHD+ डिसप्ले के साथ आएगा, जानें क्या होंगे फीचर्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 25 Apr 2018 07:26 PM (IST)Updated: Thu, 26 Apr 2018 10:56 AM (IST)
एलजी G7 ThinQ स्नैपड्रैगन 845 के साथ किया गया स्पॉट, पढ़ें वनप्लस 6 से तुलना
एलजी G7 ThinQ स्नैपड्रैगन 845 के साथ किया गया स्पॉट, पढ़ें वनप्लस 6 से तुलना

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। एलजी G7 ThinQ स्मार्टफोन के बारे में अब तक काफी कुछ बाहर आ चुका है। एलजी का नेक्स्ट जनरेशन स्मार्टफोन गीकबेंच पर देखने को मिला है। इस प्लेटफार्म पर फोन की मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का पता चला है।

prime article banner

क्या हो सकती है G7 ThinQ की स्पेसिफिकेशन्स: बेंचमार्क लिस्टिंग के अनुसार स्मार्टफोन न्यूयॉर्क में 2 मई को आने वाला है। इस फोन में 6.1 इंच के QHD+ एलसीडी पैनल के साथ 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया जाएगा। हैंडसेट नॉच डिजाइन के साथ आ सकता है। इसमें सेकंड स्क्रीन होने की भी सम्भावना है। लिस्टिंग के अनुसार, फोन में स्नैपड्रगन 845 SoC के साथ 4GB रैम दी जाएगी। रैम के मामले में इसकी परफॉरमेंस पर सवाल उठ सकते हैं क्योंकि लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ फ्लैगशिप डिवाइसेज में कम से कम 6GB रैम दी जा रही है। वनप्लस 6 जिसमें यही प्रोसेसर आने की सम्भावना है, में भी 8GB रैम दी जाने की उम्मीद है। स्नैपड्रगन 845 प्रोसेसर के साथ एलजी के इस फोन की टक्कर वनप्लस 6 से हो सकती है। अगर G7 ThinQ कम रैम के साथ आया तो इस मामले में यह पीछे छूट सकता है। एलजी के इस फोन की तुलना सैमसंग गैलेक्सी S9 से भी की जा रही है।

वनप्लस 6 की लीक स्पेसिफिकेशन्स डिटेल्स

आ सकता है लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ: अपने हाई एन्ड हार्डवयेर के चलते चर्चा में रहे इस फोन का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। वनप्लस ने फोन की टैगलाइन "The Speed You Need" रखी है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है की फोन में स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ 8GB रैम दी जाएगी।

भारत में प्री आर्डर के लिए उपलब्ध: वनप्लस 6 भारत में अमेजन इण्डिया पर एक्सक्लुसिवली उपलब्ध होगा। अमेजन इण्डिया ने वनप्लस 6 के लिए रजिस्ट्रेशन स्वीकार करने शुरू कर दिए हैं। उपभोक्ता नोटिफाई Me विकल्प का चुनाव कर सकते हैं। वनपल्स 6 भारत में 21 मई को सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसकी पहली सेल अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए होगी।

संभावित फीचर्स: वनप्लस 6 में 6.2 इंच का डिस्प्ले होगा। स्मार्टफोन में 19:9 का एस्पेक्ट रेशियो होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन में 8 जीबी की रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज होगी। डिवाइस क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर रन करेगा। रिपोर्ट्स के दावों को सही माना जाए तो फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। उम्मीद ये भी जताई जा रही है कि कंपनी बाद में एंड्रॉयड पी का भी अपडेट दे सकती है। फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा। फोन में 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के दो सेंसर मिलेंगे। फोन में 3,450 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें:

व्हाट्सएप में आया Saved वॉयस मैसेजे फीचर, लेकिन केवल इन यूजर्स को मिलेगा

Online Shopping: हर तीसरे यूजर को मिलता है नकली सामान, अब मिलेगा समाधान

Google के सीईओ सुंदर पिचाई को इस हफ्ते मिलेंगे 2500 करोड़ रुपये, जानें क्या है वजह

JOB ढूंढने में मदद करेगा Google, लिंकडेन को देगा टक्कर

भारतीय बाजार में शाओमी ने सैमसंग को पछाड़ा, फीचर फोन सेगमेंट में जियो टॉप पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.