Move to Jagran APP

क्वाड कैमरा सेटअप से लैस Lenovo Z6 Pro 25 अप्रैल को होगा लॉन्च

Lenovo Z6 Pro स्मार्टफोन को 23 अप्रैल को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए एक नई टीजर इमेज जारी की गई है जिसके तहत फोन में क्वाड कैमरा सेटअप देने की बात की गई है

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 07:13 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 10:33 AM (IST)
क्वाड कैमरा सेटअप से लैस Lenovo Z6 Pro 25 अप्रैल को होगा लॉन्च
क्वाड कैमरा सेटअप से लैस Lenovo Z6 Pro 25 अप्रैल को होगा लॉन्च

 नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Lenovo Z6 Pro स्मार्टफोन को 23 अप्रैल को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए एक नई टीजर इमेज जारी की गई है जिसके तहत फोन में क्वाड कैमरा सेटअप देने की बात की गई है। इससे पहले तक जो भी इमेज पोस्ट की गई थीं उनके मुताबिक, फोन में सिंगल रियर कैमरा दिए जाने की बात कही गई थी। लेकिन अब यह साफ हो गया है कि फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मौजूद होगा। फोन एक दम नए डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। फोन में कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसमें Sony IMX586 सेंसर दिए जाने की उम्मीद है।

loksabha election banner

इससे पहले चीनी सोशल मीडिया पर एक टीजर जारी किया था जिसके मुताबिक, Lenovo Z6 Pro में  स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस होगा। साथ ही Weibo पर किए गए पोस्ट से पता चला है की फोन 100MP की इमेज बनाने में सक्षम होगा। यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Lenovo Z5 Pro का सक्सेस्सर माना जा रहा है।

कंपनी ने Weibo के जरिए शेयर किया है की फोन अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी लॉन्च की डेट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन यह जरूर कन्फर्म किया है की फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जाएगा। MWC 2019 में कंपनी ने यह कन्फर्म किया था की Lenovo Z6 Pro में HyperVision कैमरा दिया जाएगा। यह भी कहा गया था की फोन 5G सपोर्ट के साथ आएगा।

उम्मीद थी की Lenovo अपने इस फोन को लेकर पिछले महीने घोषणा करेगी। लेकिन कंपनी ने इसकी जगह सिर्फ यही टीजर जारी किया की फोन 100MP की पिक्चर्स प्रोडूस करेगा। उम्मीद है की फोन जून से सेल के लिए उपलब्ध होगा। लेकिन इसके बारे में इस महीने के अंत तक आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy A70 Rs 30,000 से हो सकता है शुरू, भारत में होगा जल्द लॉन्च

BSNL ने नए IPL प्लान्स किए पेश, डाटा और कॉलिंग समेत मिलेगा स्कोर क्रिकेट अलर्ट

WhatsApp पर यूजर्स एक साथ कई ऑडियो कर पाएंगे Send, जल्द जारी होगा यह फीचर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.