Move to Jagran APP

Lenovo K11 अगले महीने हो सकता है लॉन्च, NBTC पर हुआ स्पॉट

Lenovo K11 को लॉन्च से पहले NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है और यह स्मार्टफोन Android 9.0 ओएस पर आधारित होगा

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 11:46 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 11:47 AM (IST)
Lenovo K11 अगले महीने हो सकता है लॉन्च, NBTC पर हुआ स्पॉट
Lenovo K11 अगले महीने हो सकता है लॉन्च, NBTC पर हुआ स्पॉट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Lenovo ने इस साल जनवरी में आयोजित हुए CES 2020 इवेंट में दुनिया का पहला फोल्डेबल पीसी लॉन्च किया था। इसके बाद से ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस साल कई नए डिवाइस बाजार में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। वहीं अब Lenovo का अपकमिंग स्मार्टफोन Lenovo K11 को NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है और उम्मीद की जा रही है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है। इसके साथ ही फोन के कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं।

loksabha election banner

Nashvillechatter वेबसाइट पर दी गई रिपोर्ट के अनुसार थाइलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर Lenovo का अपकमिंग स्मार्टफोन Lenovo K11 मॉडल नंबर XT2053-2 के साथ लिस्ट हुआ है। इसमें फोन के फीचर्स से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन यह लिस्टिंग के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है। लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है।

अभी तक सामने आई लीक्स के अनुसार Lenovo K11 मिड-रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। फोन के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा। यह फोन Android 9.0 Pie ओएस पर पेश हो सकता है। लेकिन यह भी उम्मीद है कि लॉन्च के बाद फोन को जल्द ही Android 10 पर अपग्रेड किया जा सकता है। फोन में 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मेमोरी उपलब्ध होगी। साथ ही एक्सपेंडेबल स्लॉट भी दिया जाएगा। फोन में 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मेमोरी उपलब्ध होगी। साथ ही एक्सपेंडेबल स्लॉट भी दिया जाएगा। अपकमिंग स्मार्टफोन Lenovo K11 की बात करें तो इसे लगभग 12,000 रुपये की आस-पास लॉन्च किया जा सकता है।

वैसे इससे पहले कंपनी भारतीय बाजार में K सीरीज के तहत Lenovo K10 Plus को लॉन्च कर चुकी है। इसकी कीमत 10,999 रुपये है। फोन में 4GB रैम + 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है और इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। वहीं फोन में 18W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 4,050एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके अलावा 13 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.