Move to Jagran APP

Lava यूजर्स के लिए आ गया Android 11 अपडेट, अब स्मार्टफोन बनेगा और एडवांस, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

LAVA इंटरनेशनल ने अपने Z2 Z4 Z6 और MyZ ट्रिपल-कैमरा वेरिएंट स्मार्टफोन के लिए Android 11 अपडेट की घोषणा की है। अपडेट को पहले 25 जुलाई से Z4 Z6 और MyZ मॉडल के लिए रोल आउट किया जाएगा जबकि Z2 यूजर्स को बाद के महीनों में अपडेट प्राप्त होगा।

By Mohini KediaEdited By: Published: Sat, 17 Jul 2021 11:42 AM (IST)Updated: Sat, 17 Jul 2021 11:42 AM (IST)
Lava यूजर्स के लिए आ गया Android 11 अपडेट, अब स्मार्टफोन बनेगा और एडवांस, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स
यह Lava की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। LAVA इंटरनेशनल ने शुक्रवार को अपने Z2, Z4, Z6 और MyZ ट्रिपल-कैमरा वेरिएंट स्मार्टफोन के लिए Android 11 अपडेट की घोषणा की है। अपडेट को पहले 25 जुलाई से Z4, Z6 और MyZ मॉडल के लिए रोल आउट किया जाएगा, जबकि Z2 यूजर्स को बाद के महीनों में अपडेट प्राप्त होगा।

loksabha election banner

कंपनी ने एक बयान में कहा कि LAVA Z2, Z4, Z6 और MyZ को इस साल जनवरी में स्टॉक Android 10 OS के साथ लॉन्च किया गया था। नया सॉफ्टवेयर अपडेट उन यूजर्स के लिए ओटीए के रूप में जारी किया जाएगा, जो उनके पास पहुंचने के बाद एक नोटिफिकेशन प्राप्त करेंगे।

यूजर्स के पास यह ऑप्शन होगा कि या तो इसे अपडेट को तुरंत डाउनलोड करें या बाद में अपनी फोन सेटिंग में जाकर इसे करें। Android 11 अपडेट LAVA यूजर्स को स्क्रीन रिकॉर्डिंग, चैट बबल, डार्क मोड शेड्यूलिंग और डिजिटल वेलबीइंग जैसी रोमांचक और बेहतर सुविधाओं का अनुभव करने में सक्षम करेगा। इसके अलावा, नया Android बेहतर यूजर प्राइवेसी, एक बेहतर मीडिया कंट्रोलर और एक आसान बातचीत और नोटिफिकेशन मैनेजर प्रदान करेगा।

कंपनी ने कहा कि Android R के लिए सॉफ्टवेयर भारतीय इंजीनियरों की ओर से विकसित किया गया है, और मजबूत भारतीय Indian R&D ने कंज्यूमर को लगातार Android अपग्रेड प्रदान करने के लिए LAVA को संचालित किया है। ब्रांड भविष्य में इस तरह के अपडेट प्रदान करना जारी रखेगा क्योंकि यह R&D में अपने निवेश को बढ़ा रहा है |


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.