Move to Jagran APP

Flipkart Mobile Bonanza सेल का आखिरी दिन आज, सस्ते में मिल रहे हैं ये शानदार स्मार्टफोन

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart की Mobile Bonanza सेल का आज आखिरी दिन है। इस सेल में लगभग सभी स्मार्टफोन शानदार डील दी जा रही हैं। अगर आप नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास आज आखिरी मौका है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Fri, 29 Jan 2021 10:24 AM (IST)Updated: Fri, 29 Jan 2021 10:24 AM (IST)
Flipkart Mobile Bonanza सेल का आखिरी दिन आज, सस्ते में मिल रहे हैं ये शानदार स्मार्टफोन
Flipkart Mobile Bonanza सेल की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart की Mobile Bonanza सेल का आज आखिरी दिन है। इस मोबाइल सेल की शुरुआत 25 जनवरी से हुई थी। मोबाइल सेल के दौरान लगभग सभी टेक कंपनियों के डिवाइस पर ICICI बैंक की तरफ से डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर से लेकर नो-कॉस्ट EMI तक मिलेगी। आइए जानते हैं मोबाइल बोनांजा सेल में उपलब्ध कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन डील के बारे में...

loksabha election banner

Poco M2 Pro 

इस स्मार्टफोन की बिक्री मोबाइल बोनांजा सेल के दौरान 11,999 रुपये में की जा रही है। ऑफर की बात करें तो क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को Axis बैंक की तरफ से 5 प्रतिशत का कैशबैक और ICICI बैंक की ओर से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा डिवाइस को 500 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकेगा। Poco M2 Pro स्मार्टफोन  में 6.67 इंच की सिनेमैटिक स्क्रीन दी गई है, जिसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 20:9 और रेजोल्यूशन 1080/2400 पिक्सल है। अगर डिजाइन की बात करें, तो फोन में डुअल टोन डिजाइन मिलेगी। फोन के रियर और बैक में ट्रिपल कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया गया है। POCO M2 Pro स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर दिया गया है, जो एंड्राइड 10 पॉवर्ड होगा।     

Samsung Galaxy F41 

सैमसंग का यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट की मोबाइल बोनांजा सेल में 15,499 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन पर 14,300 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। इसके अलावा ICICI बैंक की ओर से क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, इस डिवाइस को 2,584 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है। मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी ए41 में कुल चार कैमरे के साथ 6,000mAh की बैटरी दी गई है।

iPhone SE 

मोबाइल बोनांजा सेल में iPhone SE को केवल 33,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन पर ICICI बैंक की तरफ से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट से लेकर 3,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को इस पर 16,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा।      

iQOO 3 5G

iQOO 3 5G स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट की मोबाइल बोनांजा सेल में 34,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन पर 16,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलवा ग्राहक इस फोन को 5,832 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं। iQOO 3 में 1080X2400 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है।

यह फोन Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर से लैस है और गेमिंग लवर्स के लिए इसमें मल्टी टर्बो और अल्ट्रा गेम मोड फीचर दिए गए हैं। जो कि गेमिंग के दौरान शानदार परफॉर्मंस प्रदान करते हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,440mAh की बैटरी दी गई है जो कि 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसमें लिक्विड कूलिंग तकनीक का उपयोग किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.