Move to Jagran APP

Flipkart की Big Saving Days सेल का आखिरी दिन आज, इन प्रीमियम स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं जबरदस्त ऑफर

Flipkart Big Saving Days सेल का आज यानी 24 जनवरी 2021 को आखिरी दिन है। इस सेल में कई स्मार्टफोन पर शानदार डील्स और ऑफर्स दिए जा रहे हैं। यहां हम आपको कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिन्हें आप शानदार ऑफर के साथ खरीद सकेंगे।

By Ajay VermaEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 10:08 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 10:08 AM (IST)
Flipkart की Big Saving Days सेल का आखिरी दिन आज, इन प्रीमियम स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं जबरदस्त ऑफर
Flipkart की Big Saving Day सेल की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart की Big Saving Day सेल का आज आखिरी दिन है। इस शानदार सेल का आगाज 20 जनवरी से हुआ था। दिग्गज सेल के दौरान ऐप्पल से लेकर शाओमी तक के डिवाइस पर आकर्षक डील और ऑफर दिए जा रहे हैं। अगर आप अभी तक फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डे साल का लाभ नहीं उठा पाएं हैं, तो आपके पास आज आखिरी मौका है। यहां हम आपको कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं। 

prime article banner

iPhone 11 

आईफोन 11 फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डे सेल में केवल 48,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन पर HDFC बैंक की तरफ से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट और Axis बैंक की ओर से 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा आईफोन 11 को 8,167 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है। 

फीचर की बात करें तो iPhone 11 में 6.1-इंच का लिक्विट रेटिना डिस्प्ले दिया गया है। इसमें Apple के नए A13 बॉयोनिक चिप का इस्तेमाल किया गया है और इसे लेटेस्ट iOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है। iPhone 11 के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। 

LG G8X

एलजी जी8एक्स फोल्डेबल फोन है। यह डिवाइस फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डे सेल में 25,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। ऑफर की बात करें तो HDFC बैंक की तरफ से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही स्मार्टफोन पर 16,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। इसके अलावा एलजी जी8एक्स को 4,332 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है।   

Realme 7 Pro 

रियलमी 7 प्रो स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डे सेल में मात्र 18,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन पर 17,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर की जा रही है। इसके अलावा रियलमी 7 प्रो पर Axis बैंक की ओर से 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है।

Redmi Note 9 pro max

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट की सेल में 14,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर ग्राहकों को HDFC बैंक की ओर से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा ग्राहक रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स को 2,500 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.