Move to Jagran APP

Flipkart Big Billion Days सेल पर यूजर्स को मिलेगा बंपर डिस्काउंट, जानें क्या होगा खास

Flipkart Big Billion Days सेल 5 दिनों तक चलेगा। इसकी शुरुआत 10 अक्टूबर को होगी और यह 14 अक्टूबर तक चलेगा।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 07:49 PM (IST)Updated: Sun, 30 Sep 2018 09:51 PM (IST)
Flipkart Big Billion Days सेल पर यूजर्स को मिलेगा बंपर डिस्काउंट, जानें क्या होगा खास
Flipkart Big Billion Days सेल पर यूजर्स को मिलेगा बंपर डिस्काउंट, जानें क्या होगा खास

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। Flipkart अपने यूजर्स के लिए Big Billion Days सेल लाने जा रहा है। Flipkart पर शुरू होने वाला यह मेगा सेल 5 दिनों तक चलेगा। Big Billion Days सेल की शुरुआत 10 अक्टूबर को होगी और यह 14 अक्टूबर तक चलेगा। आपको बता दें कि Big Billion Days की यह पांचवी वर्षगांठ है। Flipkart ने इस सेल को देखते हुए Mastercard के साथ साझेदारी की है।

loksabha election banner

यह होगा नया

नो कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर, क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथ इस बार Flipkart कार्डलेस क्रेडिट की भी सुविधा दे रहा है। कार्डलेस क्रेडिट के जरिए यूजर बिना क्रेडिट कार्ड के 60,000 रुपये तक की खरीदारी कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक मात्र 60 सेकेंड्स में यूजर अपने 60,000 रुपये तक का क्रेडिट पा सकते हैं। माना जा रहा है कि Flipkart के इस नए कदम से वो लोग भी इस सेल में शामिल होंगे जिनके पास अब तक क्रेडिट कार्ड नहीं है।

सेल में बारे में ये जानना है जरूरी

Big Billion Days सेल को कई फेज में बांटा गया है। इनमें यूजर्स को पहले दिन फैशन, होम अप्लायंस, फर्नीचर,टीवी, स्मार्ट डिवाइस और अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर मिलेगा। वहीं, दूसरे दिन की सेल में यूजर्स स्मार्टफोन और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर का लाभ पा सकते हैं। जबकि, तीसरे दिन कंपनी दूसरे प्रोडक्ट्स पर ऑफर देगी। इसके अलावा Flipkart पर हर घंटे फ्लैश सेल ऑफर किया जाएगा। साथ ही हर 8 घंटे के बाद यूजर्स को नई डील्स ऑफर की जाएंगी।

Flipkart Plus Members को मिलेगा फायदा

अगर आप Flipkart के Plus Member हैं, तो आपको Big Billion Days सेल का एक्सक्लूसिव अर्ली एक्सेस मिलेगा। यानी की आप सेल के शुरू होने से 3 घंटे पहले ही डील्स को एक्सेस कर सकेंगे। इसके अलावा फोन पे यूजर्स को इस सेल के दौरान कैशबैक का भी ऑफर दिया जाएगा।

सितारों का लगेगा तांता

Big Billion Days सेल को प्रमोट करने के लिए Flipkart ने सेलिब्रिटीज का भी सहारा लेगी। यहां यूजर्स को रिझाने के लिए विराट कोहली, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन जैसे सितारे इस सेल को प्रमोट करेंगे। दरअसल इन सेलिब्रिटीज ने Flipkart के Big Billion Days सेल को प्रमोट करने के लिए पहले ही करार कर गिया है। इसके अलावा कंपनी अपने सेल को प्रमोट करने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लेगी।

Amazon जल्द कर सकता है ऐलान

Flipkart Big Billion Days के मुकाबले Amazon भी अपना मेगा सेल लाने जा रहा है। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक रूप से तारीखों का कोई ऐलान नहीं किया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है जल्द Amazon अपने सेल को लेकर ऐलान कर सकता है।

Amazon के सेल में होगा Amazon Pay EMI का इस्तेमाल!

Amazon ने हाल ही में Amazon Pay EMI लॉन्च किया है। इस फीचर को उन यूजर्स के लिए पेश किया गया है जो क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल नहीं करते हैं। ऐसे में यूजर्स इस सेवा के जरिए बिना क्रेडिट कार्ड EMI पर खरीदारी कर सकते हैं। ऐसे में Amazon की आने वाली सेल में वो यूजर भी जमकर खरीदारी कर सकते हैं जिनके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है।

यह भी पढ़ें:

IRCTC ऐप या वेबसाइट पर इन 5 Steps की मदद से अब पलक झपकते होगा टिकट बुक

इस एक ट्रिक से आपका स्मार्टफोन बताएगा किसी भी फोटो की सटीक लोकेशन

Youtube पर इन 4 आसान तरीकों से अब घर बैठे करें कमाई 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.