Move to Jagran APP

Reliance Jio लेकर आया खास ऑफर, अब jioPhone यूजर्स को मिलेंगे 100 मिनट फ्री

Lockdown को देखते हुए Reliance Jio ने अपने jioPhone यूजर्स के लिए खास ऑफर की पेशकश की है जिसके तहत यूजर्स को कई लाभ मिलेंगे (फोटो साभार Reliance Jio)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 04:29 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 04:41 PM (IST)
Reliance Jio लेकर आया खास ऑफर, अब jioPhone यूजर्स को मिलेंगे 100 मिनट फ्री
Reliance Jio लेकर आया खास ऑफर, अब jioPhone यूजर्स को मिलेंगे 100 मिनट फ्री

नई दिल्ली, टेक डेस्क। देशभर में Coronavirus की वजह से हुए Lockdown को देखते हुए टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने की कोशिश कर रही हैं। BSNL और Airtel के बाद अब Reliance Jio ने भी अपने jioPhone यूजर्स की सुविधा के लिए खास ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत अब jioPhone यूजर्स व प्लान की वैलिडिटी खत्म होने के बाद भी इनकमिंग कॉल का लाभ उठा सकेंगें। इसके लिए यूजर्स को कई अन्य बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। 

loksabha election banner

Reliance Jio ने जानकारी दी है कि jioPhone यूजर्स को 100 मिनट और 100 SMS मुफ्त दिए जाएंगे। साथ ही यह भी स्पष्ट किया है कि ये ऑफर केवल 17 अप्रैल 2020 तक तक वैलिड होगा। खास तौर से ऐसे यूजर्स के लिए ये बेहद लाभदायक साबित हो सकता है जिनका प्लान हाल ही में खत्म होने वाला है। ऐसे यूजर्स इस सुविधा लाभ उठा सकेंगे। अगर आप jioPhone यूजर्स हैं और अपना नंबर रिचार्ज कराना चाहते हैं तो उसके लिए My Jio ऐप और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Jio.Com का उपयोग कर सकते हैं। 

वैसे बता दें कि Reliance Jio ने हाल ही में अपने प्रीपेड मोबाइल यूजर्स को ATM के जरिए अपना फोन रिचार्ज कराने की सुविधा उपलब्ध कराने की घोषणा की है। जिसका मतलब है कि प्रीपेड यूजर्स ATM से भी अपना नंबर रिचार्ज करा सकेंगे। इसके लिए कंपनी ने 9 बैंकों से साझेदारी की है जिसमें SBI समेत AXIS, ICICI, HDFC, Citi, DCB, AUF और Standard Chartered शामिल हैं। ATM में जाकर रिचार्ज करने के लिए यूजर्स को ATM मेन्यू में रिचार्ज विकल्प का चयन करना होगा। 

इसके अलावा Lockdown के दौरान घर से काम कर रहे लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए Reliance Jio ने डबल बेनिफिट्स देने की बात कही है। जो कि कंपनी के सभी Broadband यूजर्स को उपलब्ध कराया जाएगा। इससे पहले अपने सभी प्रीपेड मोबाइल यूजर्स के लिए चुनिंदा प्लान्स के साथ डबल डाटा बेनिफिट्स देने की घोषणा की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.