Move to Jagran APP

मात्र ₹125 में Jio यूजर्स को मिलेंगे 14GB डाटा और फ्री कॉलिंग समेत कई अन्य बेनिफिट

अगर आप अपने लिए एक सस्ता और अच्छा प्लान ढूंढ रहे हैं तो यहां हम आपको एक ऐसे ही ऑफर की जानकारी दे रहे हैं जिसकी कीमत मात्र 125 रुपये है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 11:21 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 11:28 AM (IST)
मात्र ₹125 में Jio यूजर्स को मिलेंगे 14GB डाटा और फ्री कॉलिंग समेत कई अन्य बेनिफिट
मात्र ₹125 में Jio यूजर्स को मिलेंगे 14GB डाटा और फ्री कॉलिंग समेत कई अन्य बेनिफिट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम मार्केट में कंपनियों ने सस्ते प्लान्स का तांता लगा दिया है। 10 रुपये से लेकर 10,000 रुपये तक यहां कई प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप अपने लिए एक सस्ता और अच्छा प्लान ढूंढ रहे हैं तो यहां हम आपको एक ऐसे ही ऑफर की जानकारी दे रहे हैं जिसमें मात्र 125 रुपये में 14 जीबी डाटा समेत कई अन्य बेनिफिट्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं। आपको बता दें कि यह प्लान केवल JioPhone यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है।

loksabha election banner

JioPhone के इस प्लान में मिल रहे ये बेनिफिट्स: 125 रुपये के प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैधता दी जा रही है। साथ ही प्रतिदिन 0.5 जीबी डाटा दिया जाएगा। पूरी वैधता के दौरान कुल मिलाकर यूजर्स को 14 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा 300 SMS भी दिए जा रहे हैं। वहीं, जियो टू जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। वहीं, जियो से अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 500 मिनट दिए जा रहे हैं। इसके साथ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध कराया जाएगा।

इसके अलावा एक 75 रुपये का भी प्लान है। इसके तहत 28 दिन की वैधता दी जा रही है। साथ ही प्रतिदिन 0.1 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। कुल मिलाकर 3 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं, जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग और जियो टू नॉन-जियो कॉलिंग के लिए 500 मिनट्स दिए जा रहे हैं। वहीं, 50 SMS की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है। इसके साथ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध कराया जाएगा।

इसके अलावा 185 रुपये और 155 रुपये का भी प्लान उपलब्ध है जिसमें क्रमश: 56 जीबी और 28 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। इन दोनों प्लान्स की वैधता 28 दिनों की है। ये सभी प्लान्स JioPhone यूजर्स के लिए ही हैं। इसके अलावा भी कई प्लान्स कंपनी की वेबसाइट पर लिस्टेड हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.