Move to Jagran APP

Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, वन-टाइम ऑफर के साथ मिलेगा 30 मिनट का फ्री टॉक-टाइम

Jio Free Calling Jio अपने यूजर्स के लिए वन-टाइम ऑफर पेश किया है। कंपनी अपने यूजर्स को इस ऑफर के तहत 30 मिनट का फ्री टॉक-टाइम ऑफर कर रही है..

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 11:04 AM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 06:28 PM (IST)
Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, वन-टाइम ऑफर के साथ मिलेगा 30 मिनट का फ्री टॉक-टाइम
Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, वन-टाइम ऑफर के साथ मिलेगा 30 मिनट का फ्री टॉक-टाइम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। IUC (इनटरकनेक्ट यूसेज चार्ज) लगाने पर #boycott-Jio जैसे ट्वीटर ट्रेंड आने के बाद कंपनी ने एक बार फिर से यूजर्स को खुशखबरी दी है। अब Jio अपने यूजर्स के लिए वन-टाइम ऑफर पेश किया है। कंपनी अपने यूजर्स को इस ऑफर के तहत 30 मिनट का फ्री टॉक-टाइम ऑफर कर रही है। Jio की इस घोषणा के बाद से #ilovejio फिर से ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा। आपको बता दें कि 9 अक्टूबर को Jio ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि TRAI के आदेश की वजह से 10 अक्टूबर से यूजर्स को Jio नेटवर्क के अलावा अन्य किसी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए चार्ज देना होगा। Jio की इस घोषणा के बाद से फेसबुक से लेकर ट्वीटर तक हर सोशल मीडिया साइट्स पर यूजर्स कंपनी पर भड़क गए। कई यूजर्स ने #boycott-Jio जैसे हैशटैग के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया।

loksabha election banner

Jio की विज्ञप्ति के मुताबिक, अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए यूजर्स को 6 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से चार्ज देना होगा। हालांकि, कंपनी ने इस घोषणा के साथ-साथ कई टॉप-अप वाउचर्स भी लॉन्च किए, जिसके जरिए यूजर्स को अन्य नेटवर्क पर फ्री-कॉलिंग के लिए टॉक –टाइम दिया जा रहा है। यही नहीं कंपनी अपने यूजर्स को कंपन्सेट के तौर पर फ्री डाटा भी ऑफर कर रही है।

Jio यूजर्स को Rs 10 के रिचार्ज पर 124 मिनट IUC टॉक-टाइम के साथ 1GB डाटा ऑफर कर रहा है। इसके अलावा Rs 20 के रिचार्ज पर 249 मिनट और 2GB डाटा, Rs 50 के रिचार्ज पर 656 मिनट और 5GB डाटा और Rs 100 के रिचार्ज पर 1,362 मिनट और 10GB डाटा ऑफर किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Jio ने अपनी इस घोषणा के महज 48 घंटे के बाद ही यूजर्स को वन-टाइम ऑफर के तहत 30 मिनट का फ्री टॉक-टाइम दे रहा है। यानी कि आप इन चारों में से किसी एक पैक के साथ रिचार्ज करते हैं तो आपको पहले रिचार्ज पर 30 मिनट की अतिरिक्त फ्री कॉलिंग ऑफर की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.