Move to Jagran APP

Jio ने लॉन्च किए 5 नए क्रिकेट प्लान्स, डाटा, कॉलिंग के साथ मिलेगा Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन, देखें पूरी लिस्ट

इन रिचार्ज प्लान्स पर एक माह से लेकर सालभर की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। साथ ही हर प्लान पर एक साल का Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 06:18 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 07:25 AM (IST)
Jio ने लॉन्च किए 5 नए क्रिकेट प्लान्स, डाटा, कॉलिंग के साथ मिलेगा Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन, देखें पूरी लिस्ट
Jio ने लॉन्च किए 5 नए क्रिकेट प्लान्स, डाटा, कॉलिंग के साथ मिलेगा Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन, देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली टेक डेस्क. Reliance Jio ने 5 नए क्रिकेट प्लान लॉन्च किए हैं। इन रिचार्ज प्लान पर मुफ्त में आगामी क्रिकेट लीग की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकेगी। Jio ने खास अपकमिंग क्रिकेट सीजन के लिए कई नए टैरिफ प्लान्स का ऐलान किया है। Jio Cricket प्लान्स’ में डाटा और वॉयस कॉलिंग के साथ 1 साल का Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। Disney+ Hotstar ऐप से फ्री लाइव लीग मैच देख सकते हैं। इन प्लान्स पर एक माह से लेकर सालभर की वैलिडिटी मिल रही है। साथ ही हर प्लान पर एक साल का Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

loksabha election banner

Disney+ Hotstar लगाई नई शर्त 

बता दें कि Disney+ Hotstar की तरफ से क्रिकेट मैच देखने के लिए एक शर्त लगा दी है, जिसके तहत केवल वही Disney+ Hotstar यूजर्स क्रिकेट लीग की लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे, जिनके पास Disney+ Hotstar का एक साल का सब्सक्रिप्शन है. ऐसे में Jio की तरफ से एक माह के रिचार्ज प्लान पर भी सालभर का मुफ्त Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। 

  • 401 रुपये रिचार्ज प्लान 

इस रिचार्ज प्लान पर प्रतिदिन 3 GB डाटा के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एक साल का मुफ्त Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

  • 598 रुपये रिचार्ज प्लान 

इस रिचार्ज प्लान पर प्रतिदिन 2 GB मिलेगा। साथ ही मिलेगी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एक साल का Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन मुफ्त। यह रिचार्ज प्लान 56 दिनों की वैलिडीटी के साथ आएगा। 

  • 777 रुपये रिचार्ज प्लान  

इस रिचार्ज प्लान पर प्रतिदिन के हिसाब से 1.5 GB डाटा ऑफर किया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एक साल का Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। 

  • 2599 रुपये रिचार्ज प्लान 

इस रिचार्ज प्लान पर प्रतिदिन 2 GB डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यह रिचार्ज प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएगा। 

  • 499 रुपये डाटा एड ऑन पैक 

499 रुपये में Jio की तरफ से प्रतिदिन 1.5 GB डाटा एड ऑन पैक मिलेगा। साथ ही मिलेगा Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन। इन डाटा एड ऑन पैक पर 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.