Move to Jagran APP

स्मार्टफोन खरीदने पर जियो देगा 2200 रुपये का कैशबैक, जानें कैसे उठाएं फायदा

जियो नए स्मार्टफोन पर देगा 2,200 रुपये का कैशबैक ऑफर

By Shridhar MishraEdited By: Published: Mon, 19 Feb 2018 11:31 AM (IST)Updated: Mon, 19 Feb 2018 11:51 AM (IST)
स्मार्टफोन खरीदने पर जियो देगा 2200 रुपये का कैशबैक, जानें कैसे उठाएं फायदा
स्मार्टफोन खरीदने पर जियो देगा 2200 रुपये का कैशबैक, जानें कैसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। अपने शानदार टैरिफ प्लान्स के बाद रिलायंस जियो अब एक नए प्लान के साथ बाजार में उतर रहा है। रिलायंस जियो अपने नए कस्टमर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक देगा। दरअसल अपने सब्सक्राइबर्स को बढ़ाने के लिए जियो ने ये नया दाव चला है। कंपनी 22 स्मार्टफोन कंपनियों के प्रोडक्ट पर कैशबैक ऑफर दे रही है। इस कैशबैक के तहत नए स्मार्टफोन पर जियो का सब्सक्रिप्शन लेने पर यूजर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

loksabha election banner

जियो जिन 22 कंपनियों पर ये ऑफर दे रहा है उनमें सैमसंग, शाओमी, नोकिया, इंटेक्स, हुवॉवे और ब्लैकबेरी जैसी स्मार्टफोन कंपनियां शामिल हैं। रिलायंस जियो अपने मौजूदा और नए ग्राहकों को 2,200 रुपये का कैशबैक देगी। एक प्लान के तहत जियो के नेटवर्क पर आने वाले नए स्मार्टफोन पर तुरंत 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

मौजूदा समय में कई टेलीकॉम कंपनियां स्मार्टफोन्स की खरीद पर यूजर्स को 1,500 से 2,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर दे रही हैं। जियो के इस प्लान को इन्हीं कंपनियों के मुकाबले के तौर पर देखा जा रहा है। जियो का कैशबैक ऑफर 15 फरवरी से 31 मार्च 2018 तक के लिए वैद्य है। इस प्लान के तहत जैसे ही कोई ग्राहक पहली बार 198 रुपये या 299 रुपये का रिचार्ज कराएगा, उसके MyJio अकाउंट में 50 रुपये के 44 वाउचर डाल दिए जाएंगे।

वहीं इससे पहले हाल ही में जियो ने अपने जियोफोन यूजर्स को सिर्फ 49 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का ऑफर दिया है। इस ऐलान के बाद सभी मोबाइल ऑपरेटर्स के बीच हलचल देखने को मिल रही है। जानकारों के मुताबिक जियो अपने जियोफोन, टैरिफ प्लान्स और कैशबैक ऑफर के जरिए बाजार पर एकाधिकार जमाने के कोशिश में हैं। अगर जियो का ये दांव कामयाब रहा, तो आने वाले समय में दूसरी कंपनियों की तरफ से कैशबैक ऑफर्स में बढ़ौतरी देखी जा सकती है, जिसका फायदा यूजर्स को सीधे तौर पर मिलेगा।

यह भी पढ़ें:

स्मार्टफोन के दाम पर खरीदें 4K टीवी, पढ़ें Mi TV 4 कहां खास और कहां किया निराश

जियो का काट निकालेंगी ये स्मार्टफोन कंपनियां, यूजर्स को मिलेंगे 500 रुपये में फोन

1 रुपये में मिलेगा अनलिमिडेट डाटा, ये कंपनी कर रही है तैयारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.