Move to Jagran APP

जियो दिवाली ऑफर: Recharge पर 100 फीसद कैशबैक समेत मिल रहा अतिरिक्त 8GB डाटा

इस ऑफर का लाभ कैसे उठाना है इस बात की जानकारी हम आपको इस पोस्ट में दे रहे हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 29 Oct 2018 03:49 PM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 04:23 PM (IST)
जियो दिवाली ऑफर: Recharge पर 100 फीसद कैशबैक समेत मिल रहा अतिरिक्त 8GB डाटा
जियो दिवाली ऑफर: Recharge पर 100 फीसद कैशबैक समेत मिल रहा अतिरिक्त 8GB डाटा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। रिलायंस जियो हर साल यूजर्स के लिए दिवाली ऑफर पेश करता है। इस बार भी कंपनी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए स्पेशल दिवाली ऑफर लेकर आई है। इसके तहत यूजर्स को कई आकर्षक बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। यूजर्स को रिचार्जेज पर 100 फीसद कैशबैक समेत अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलेगा। इस ऑफर का लाभ कैसे उठाना है इस बात की जानकारी हम आपको इस पोस्ट में दे रहे हैं।

loksabha election banner

जानें जियो स्पेशल दिवाली ऑफर की डिटेल्स:

स्पेशल दिवाली ऑफर के तहत यूजर्स को 100 फीसद कैशबैक दिया जाएगा। यह कैशबैक यूजर्स को तभी मिलेगा जब वो 149 या उससे ज्यादा के प्लान्स रिचार्ज करेंगे। यह कैशबैक कूपन्स या वाउचर्स के तौर पर दिया जाएगा। इन वाउचर्स को MyJio ऐप या रिलायंस स्टोर से रिडीम किया जा सकेगा। यह ऑफर केवल 30 नवंबर तक ही वैध है। वहीं, वाउचर्स को इस साल के अंत तक रिडीम किया जा सकेगा। हालांकि, इन्हें रिडीम करने के लिए यूजर्स को न्यूनतम 5,000 रुपये की खरीदारी करनी होगी। यह वाउचर्स MyJio ऐप पर MyCoupons सेक्शन में दिए जाएंगे। ध्यान रहे कि इन वाउचर्स को Bookmyshow, Google, Cleartrip और Google Play के लिए रिडीम नहीं किया जा सकता। यह ऑफर जियो के मौजूदा और नए यूजर्स के लिए वैध है। इस ऑफर की ज्यादा जानकारी इस लिंक पर जाकर कर ली जा सकती है। https://www.jio.com/en-in/jio-diwali-cashback-offer

जियो सेलिब्रेशन पैक:

इसके अलावा कंपनी जियो सेलिब्रेशन पैक के तौर पर 8 जीबी डाटा भी उपलब्ध करा रही है। यह ऑफर 31 अक्टूबर तक वैध है। यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा दिया जाएगा। यह ऑफर यूजर्स को मिला है या नहीं यह देखने के लिए यूजर्स को MyJio ऐप पर जाना होगा। इसके बाद मेन्यू पर जाकर My Plans पर जाना होगा। अब जो पेज ओपन होगा उसमें यूजर्स को जियो सेलिब्रेशन पैक की डिटेल्स दिखाई दे जाएंगी।

यह भी पढ़ें:

BSNL मात्र 1.35 रुपये में दे रहा 1 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग समेत SMS बेनिफिट्स

IMC 2018: डीटेल ने लॉन्च किए 4 स्मार्ट LED TV, कीमत 20000 रुपये से शुरू

सैमसंग 2019 में पेश करेगा मुड़ने वाला 5G स्मार्टफोन, Galaxy S10 भी करेगा लॉन्च


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.