Move to Jagran APP

Jio, Airtel और Vodafone-idea के शानदार प्रीपेड प्लान, मिलेगी 80 दिनों से ज्यादा की वैधता, यहां देखें पूरी लिस्ट

यहां हम आपको Jio Airtel और Vodafone-Idea के बेस्ट रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे जिनमें आपको 80 दिनों से ज्यादा की वैधता के साथ हाई-स्पीड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। आइए जानते हैं इन शानदार रिचार्ज प्लान के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 10:13 AM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 10:13 AM (IST)
Jio, Airtel और Vodafone-idea के शानदार प्रीपेड प्लान, मिलेगी 80 दिनों से ज्यादा की वैधता, यहां देखें पूरी लिस्ट
Jio, Airtel और Vodafone-idea की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप बार-बार मोबाइल नंबर रिचार्ज करा के परेशान हो गए हैं और अपने लिए बजट रेंज का लंबी अवधि वाला प्रीपेड प्लान तलाश रहे हैं, तो हम आपके लिए Jio, Airtel और Vodafone-idea के कुछ चुनिंदा रिचार्ज पैक लेकर आए हैं, जिनमें आपको हाई-स्पीड डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ 80 दिनों से ज्यादा की वैलिडिटी मिलेगी। आइए तीनों कंपनियों के प्रीपेड प्लान पर डालते हैं एक नजर...

loksabha election banner

Airtel का 379 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में उपभोक्ताओं को कुल 6GB डाटा के साथ 900SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा उपभोक्ताओं को एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी। वहीं, इस पैक की वैधता 84 दिनों की है।

Jio का 555 रुपये वाला प्लान

जियो का यह रिचार्ज प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। उपभोक्ताओं को इस प्रीपेड प्लान में रोजाना 1.5GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी यूजर्स को जियो के प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी।

Airtel का 598 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 1.5GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा उपभोक्ताओं को एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी। वहीं, इस पैक की वैधता 84 दिनों की है। 

Vodafone-idea का 599 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन-आइडिया के इस प्रीपेड प्लान में उपभोक्ताओं को 1.5GB डाटा समेत 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा उपभोक्ताओं को वोडाफोन-आइडिया मूवी और टीवी की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। वहीं, इस रिचार्ज पैक की 84 दिनों की समय सीमा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.