Move to Jagran APP

D2h ने यूजर्स को दी एक दिन की फ्री सर्विस, जानें क्यों

D2h ने यह कदम जनता कर्फ्यू के सपोर्ट में उठाया है। कंपनी ने कहा है कि वो एक दिन के चार्जेज को माफ कर रहा है। फोटो साभार D2h

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2020 09:47 AM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 09:47 AM (IST)
D2h ने यूजर्स को दी एक दिन की फ्री सर्विस, जानें क्यों
D2h ने यूजर्स को दी एक दिन की फ्री सर्विस, जानें क्यों

नई दिल्ली, टेक डेस्क। DTH सर्विस प्रोवाइडर D2h ने अपने यूजर्स को एक दिन का सर्विस फ्री देने की बात कही है। कंपनी ने यह कदम जनता कर्फ्यू के सपोर्ट में उठाया है। कंपनी ने कहा है कि वो एक दिन के चार्जेज को माफ कर रहा है। इस एक दिन की फ्री सर्विस को यूजर के अगले रिचार्ज में एडजस्ट किया जाएगा। आपको बता दें कि D2h, Dish TV India का ही हिस्सा है और इस कंपनी की तरफ से इस बात की आधिकारिक जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।

loksabha election banner

D2h सब्सक्राइबर्स को मिलेगी एक दिन की फ्री सर्विस: टेलिकॉम टॉक की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि एक D2h यूजर को कंपनी की तरफ से मैसेज आया है जिसमें लिखा है कि जनता कर्फ्यू के सपोर्ट में d2h ने आपके अकाउंट की सर्विस को एक दिन बढ़ा दिया है। हमने इस खबर को लेकर Dish TV India को ई-मेल किया है। हालांकि, अभी उनका जवाब नहीं आया है। जैसे ही कंपनी का रिप्लाई आता है तो हम आपको इस खबर पर अपडेट देंगे।

Coronavirus के चलते टीवी व्यूअरशिप में हो सकती है बढ़ोत्तरी: Coronavirus से जहां एक तरफ कई बिजनेसेज पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। वहीं, भारतीय प्रसारण क्षेत्र में इसका पॉजिटिव इम्पैक्ट देखा जा सकता है। जाहिर है कि अगर 21 दिन लोग अब घर पर रहेंगे तो टीवी व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी होगी। आपको बता दें कि NTO 1.0 को लागू करने के बाद कई सब्सक्राइबर्स ने अपने डीटीएच/केबल टीवी कनेक्शन को छोड़ नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, SunNXT, ZEE5 जैसी OTT ऐप्स को देखना शुरू कर दिया था। लेकिन लॉकडाउन के चलते लोग टीवी घर पर बैठकर टीवी देख रहे हैं तो ऐसे में टीवी व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी लाजमी लग रही है।

इससे पहले Airtel Digital TV ने एक पैक पेश किया था जिसका नाम UDP Pack 12M New है। इसमें यूजर्स को कई GEC (जनरल एंटरटेनमेंट चैनल), मूवीज, हिन्दी न्यूज, म्यूजिक एवं अन्य जीनर्स के चैनल्स ऑफर किए जा रहे हैं। यहां पढ़ें पूरी खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.