Move to Jagran APP

Jagran HiTech Awards 2019: मोबाइल और मोबिलिटी का पहला अवॉर्ड शो 29 नवंबर को होगा आयोजित

Jagran HiTech Awards 2019 में मोबाइल फोन और ऑटोमोबाइल क्षेत्र के अचीवर्स को अलग-अलग श्रेणियों में अवॉर्ड देकर सम्मानित किया जाएगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 03:03 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 08:59 AM (IST)
Jagran HiTech Awards 2019: मोबाइल और मोबिलिटी का पहला अवॉर्ड शो 29 नवंबर को होगा आयोजित
Jagran HiTech Awards 2019: मोबाइल और मोबिलिटी का पहला अवॉर्ड शो 29 नवंबर को होगा आयोजित

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लीडिंग डिजिटल मीडिया Jagran.com 29 नवंबर 2019 को दिल्ली के ‘The Oberoi’ होटल‌ में Jagran ‘HiTech Awards 2019’ का आयोजन कर रही है। यह अवॉर्ड मोबाइल और मोबिलिटी के क्षेत्र में दिया जाएगा। यह पहली बार है जब कोई हिंदी डिजिटल मीडिया इस तरह के अवॉर्ड समारोह का आयोजन कर रही है।

prime article banner

तकनीक ने लोगों के जीवन को पूरी तरह से बदल दिया है और इसका सबसे बड़ा फायदा मोबाइल फोन और ऑटोमोबाइल को मिला है। बतौर डिजिटल मीडिया Jagran.com, मोबाइल फोन और ऑटोमोबाइल क्षेत्र को विस्तार के रूप में देखता है। Jagran ‘HiTech Awards 2019’ उन्हीं मोबाइल फोन और ऑटोमोबाइल क्षेत्र की श्रेष्ठता का अवॉर्ड है।

मोबाइल फोन और ऑटोमोबाइल की श्रेणियां

Jagran 'HiTech Awards 2019' में मोबाइल फोन और ऑटोमोबाइल क्षेत्र के अचीवर्स को अलग-अलग श्रेणियों में अवॉर्ड देकर सम्मानित किया जाएगा। इसमें कुल 30 श्रेणियां हैं, जिसमें 15 मोबाइल फोन और 15 ऑटोमोबाइल की श्रेणियां शामिल हैं।

मोबाइल फोन की श्रेणियां

ऑटोमोबाइल की श्रेणियां

जूरी पैनल- ऑटोमोबाइल

मोबाइल और ऑटोमोबाइल उम्मीदवारों के चयन के लिए जूरी का एक खास पैनल बनाया गया है। ऑटोमोबाइल की जूरी पैनल में शामिल हैं - टेक और ऑटोमोबाइल के एक्सपर्ट व otuslive.com के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्था शर्मा, एसआईएएम के पूर्व डिप्टी डायरेक्टर और ऑटो जर्नलिस्ट रोनोजॉय मुखर्जी, बिग बॉय टॉयज लिमिटेड के संस्थापक और एमडी जतिन आहूजा, इंडिया कार न्यूज के को-फाउंडर विकास योगी एवं एक्सप्रेस ड्राइव के संपादक अर्पित महेंद्र, मोटरस्क्राइब्स के को-फाउंडर विक्रम गौर।

जूरी पैनल- मोबाइल

मोबाइल फोन के जूरी पैनल की बात करें तो इसमें एक्जीबिट ग्रुप के सीईओ और चीफ एडिटर रमेश सोमानी, मिस्टर फोन के एडिटर इन चीफ इरशाद कलीबुल्लाह, टेक गुरु अभिषेक तेलांग, गैजेट्स टू यूज के फाउंडर अभिषेक भटनागर, प्रोफेशनल फोटोग्राफर रंजन शर्मा, इंडिपेंडेंट जर्नलिस्ट अभिषेक बख्शी एवं टेक एक्सपर्ट सिद्धार्था शर्मा शामिल हैं।

ऑनलाइन वोटिंग प्रक्रिया

विजेताओं का फैसला ऑनलाइन वोटिंग प्रक्रिया के द्वारा किया जाएगा, जो 16 नवंबर से 27 नवंबर 2019 तक चलेगा और जो लोग अपने पसंदीदा उम्मीदवार को वोट करना चाहते हैं वो इस लिंक https://www.jagran.com/hitech-awards/mobile-mobility.html पर जाकर वोट कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.