Apple ला रहा सस्ता iPhone SE3, बस इतनी होगी कीमत! यहां जानें लॉन्च डेट

iPhone SE3 स्मार्टफोन पुराने iPhone SE स्मार्टफोन का थर्ड जनरेशन मॉडल होगा। Apple की तरफ से iPhone SE3 को जल्द लॉन्च करने की योजना बना रहा है। Apple के सस्ते स्मार्टफोन की टक्कर Samsung OnePlus स्मार्टफोन से होगी।

Saurabh VermaPublish: Thu, 02 Dec 2021 02:21 PM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 07:41 AM (IST)
Apple ला रहा सस्ता iPhone SE3, बस इतनी होगी कीमत! यहां जानें लॉन्च डेट

सैन फ्रांसिस्को, आइएएनएस। दिग्गज टेक कंपनी एप्पल (Apple) का सस्ता स्मार्टफोन जल्द लॉन्चिंग के लिए तैयार है। फोन को साल 2022 की पहली तिमाही (जनवरी से मार्च 2022) के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। लीक रिपोर्ट की मानें, तो मार्च 2022 के आखिरी तक अपकमिंग iPhone SE3 को लॉन्च किया जाएगा। iPhone SE3 स्मार्टफोन पुराने iPhone SE स्मार्टफोन का थर्ड जनरेशन मॉडल होगा। Apple की तरफ से iPhone SE3 को जल्द लॉन्च करने की योजना बना रहा है। Apple के सस्ते स्मार्टफोन की टक्कर Samsung, OnePlus स्मार्टफोन से होगी। 

ट्रेंडफोर्स की रिपोर्ट की मानें, तो Apple नेक्स्ट जनरेशन iPhone SE की लॉन्चिंग के साथ Apple के मार्केट शेयर में जोरदार इजाफा देखा जाएगा। Apple की ओर से साल 2022 की पहली तिमाही में iPhone SE3 का ऐलान किया जाएगा। लीक रिपोर्ट की मानें, तो Apple कंपनी मार्च के आसपास लॉन्च इवेंट आयोजित कर सकती है।

कीमत 

कीमत के लिहाज से iPhone SE3 स्मार्टफोन की कीमत चीन और दुनिया भर में आईफोन एसई (2020) के समान CNY 3299 या 399 डॉलर (करीब 29,891 रुपये) होने की उम्मीद है।

iPhone SE3 के स्पेसिफिकेशन्स 

Apple के अपकमिंग iphone SE3 स्मार्टफोन में नया चिपसेट सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन 5nm A15 बायोनिक के साथ आएगा, जो जो 5जी नेटवर्क के लिए सपोर्ट करेगा। अगर डिजाइन की बात करें, तो नया डिवाइस आईफोन XR डिजाइन पर बेस्ड होगा। Apple iPhone SE3 में 5जी कनेक्टिविटी सुविधा मिलेगी। स्मार्टफोन के अपग्रेडेड इंटरनल के साथ बेहतर प्रदर्शन के साथ आने की भी उम्मीद है। अपकमिंग iPhone SE3 स्मार्टफोन में के बॉटम और टॉप में बेजल्स काफी कम होंगे। फोन को 4.7 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन को एल्यूमीनियम बॉडी में पेश किया जाएगा। यह टच-आईडी सेंसर/होम बटन की सुविधाओं से लैस होगा। iPhone SE (2020) थर्ड जनरेशन न्यूरल इंजन के साथ Apple A13 बायोनिक चिपसेट सपोर्ट के साथ आता है। फोन के रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा, जबकि फ्रंट सिंगल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। 

Edited By Saurabh Verma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept