Move to Jagran APP

भारत में जल्द लॉन्च होगी Infinix Y1 32 इंच टीवी, यहां जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Infinix भारत में अपनी अगली स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है। इस टीवी को Infinix Y1 कहा जा रहा है। Infinix Y1 टीवी 32 इंच की है। बताया जा रहा है कि इस स्मार्ट टीवी की कीमत 11000 रुपये के आस पास रखी गई है।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 04:06 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 08:35 AM (IST)
भारत में जल्द लॉन्च होगी Infinix Y1 32 इंच टीवी, यहां जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशंस
Infinix Y1 32 इंच टीवी भारत में जल्द होगी लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। TRANSSION ग्रुप का प्रीमियम ब्रांड Infinix, जिसने 2013 में भारतीय बाजार में अपनी शुरूआत की और 2020 में X1 स्मार्ट टीवी सीरीज के साथ टीवी सेगमेंट में प्रवेश किया। अब खबर आ रही है कि कंपनी आने वाले महीने में अपने बजट स्मार्ट टीवी सॉल्यूशन Infinix Y1 32 इंच को लॉन्च करने के लिए तैयार है। रिपोर्ट से पता चला है कि स्मार्ट टीवी की कीमत 11000 रुपये से कम होगी, जिससे यह देश का सबसे चहेता 32 ”स्मार्ट टीवी बन जाएगा। यह उन कंज्यूमर्स के लिए अच्छा विकल्प हो सकता है जो अपनी जेब पर ज्यादा दबाव ना डालकर एक स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं।

prime article banner

यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि इस स्मार्ट टीवी में HD+ स्क्रीन जैसे अन्य सुविधाजनक फीचर्स दिए जा रहे हैं। इसके साथ इस टीवी सेगमेंट में प्राइम वीडियो,YouTube, SonyLiv, Zee5, ErosNow और Hotstar जैसे ज्यादातर इन-बिल्ट OTT ऐप्स होंगे। इसके अलावा इसमें आपको 20 वॉट डॉल्बी स्टीरियो स्पीकर भी मिल रहा है। बता दें कि उपभोक्ता ऐप स्टोर से किसी भी ऐप को डाउनलोड किए बिना बड़ी स्क्रीन पर लंबे समय तक फिल्म, सीरीज और समाचारों को लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि कंपनी अपनी अगला 5G फोन भी लॉन्च करने जा रही है।कंपनी Infinix Note 12 5G सीरीज को जुलाई में लॉन्च कर सकती है। बताया जा रहा है कि इस सीरीज में दो स्मार्टफोन-Infinix Note 12 5G और Infinix Note 12 5G प्रो शामिल होंगे। मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा होगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन बेहतर वीडियो क्लारिटी के लिए AMOLED डिस्प्ले को सपोर्ट करेगा। कंपनी ने इससे पहले Infinix Note 12 सीरीज को लॉन्च किया था, जिसमें Infinix Note 12, Infinix Note 12 G96, Infinix Note 12 Turbo और Infinix Note 12 VIP शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.