Move to Jagran APP

Infinix Smart HD 2021 स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी और साउंड बार इस महीने के अंत में होंगे लॉन्च, जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन

Infinix ने अपने नए स्मार्टफोन Smart HD 2021 स्मार्ट टीवी और साउंड बार की भारत में लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। हालांकि कंपनी ने तीनों डिवाइस की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है। आइए जानते हैं तीनों अगामी डिवाइस के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 12:20 PM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 12:20 PM (IST)
Infinix Smart HD 2021 स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी और साउंड बार इस महीने के अंत में होंगे लॉन्च, जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन
Infinix Smart 4 की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी Infinix ने अपने नए स्मार्टफोन Smart HD 2021, स्मार्ट टीवी और साउंड बार की भारत में लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। हालांकि, कंपनी ने तीनों डिवाइस की लॉन्चिंग की तारीख का खुलासा नहीं किया है। नए स्मार्टफोन की बात करें तो इसे हाल ही में कंपनी की आधिकारिक साइट पर स्पॉट किया गया है, जहां से इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। जबकि स्मार्ट टीवी और साउंड बार के फीचर की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। 

loksabha election banner

Infinix के सीईओ अंश कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन स्मार्ट एचडी 2021 के साथ स्मार्ट टीवी और साउंड बार को दिसंबर के अंत में पेश करने की तैयारी कर रही है।

Smart HD 2021 की स्पेसिफिकेशन

लिस्टिंग के अनुसार, इनफिनिक्स का नया स्मार्टफोन Smart HD 2021 6.1 इंच के आईपीएस एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 720*1560 पिक्सल होगा। साथ ही इस डिवाइस में 2GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी, जिसको माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा।

इसके अलावा इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो पांच वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। कैमरे की बात करें तो कंपनी स्मार्ट एचडी 2021 के रियर और फ्रंट में 8MP का कैमरा देगी। इसके अलावा यूजर्स को कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे।        

Infinix Hot 10 

बता दें कि इनफिनिक्स ने अक्टूबर में Infinix Hot 10 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है। Infinix Hot 10 स्मार्टफोन में 6.78 इंच की एचडी प्सल डिस्प्ले मिलेगी। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.5% होगा। वही स्क्रीन ब्राइटने 480nit के साथ आएगा। इसके अलावा फोन की डिस्प्ले का ऑस्पेक्ट रेश्यो 20.5:9 होगा। फोन में MediaTek Helio G70 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। फोन को हाइपर गेम टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया गया है। फोन एंड्राइड 10 बेस्ड XOS 7.0 पर काम करेगा। 

अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो Infinix Hot 10 स्मार्टफोन के रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा का सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी लेंस 16MP का होगा। इसके अलावा 2M के दो अन्य लेंस मिलेंगे। साथ ही एक लो-लाइट सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में एक 8MP सिंगल कैमरा दिया गया है। फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा। Infinix Hot 10 में लीथियम ऑयन 5,200mAh बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.