Move to Jagran APP

लॉन्च से पहले Infinix Smart HD 2021 की कीमत का खुलासा, आज भारत में देगा दस्तक

Infinix Smart HD 2021 कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन हो सकता है। इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा जहां सेल्फी कैमरे के लिए नॉच का इस्तेमाल किया जा सकता है। भारत में यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ई—-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 16 Dec 2020 08:45 AM (IST)Updated: Wed, 16 Dec 2020 08:48 AM (IST)
लॉन्च से पहले Infinix Smart HD 2021 की कीमत का खुलासा, आज भारत में देगा दस्तक
यह फोटो Flipkart की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix Smart HD 2021 आज यानि 16 दिसंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा और इसे दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। यह एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन के लॉन्च में कुछ ही घंटे बाकी हैं और ऐसे में Flipkart पर इसकी कीमत का खुलासा कर दिया गया है। भारत में यह 5,999 रुपये की कीमत के साथ दस्तक देगा और दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। 

loksabha election banner

Infinix Smart HD 2021 की कीमत

Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार Infinix Smart HD 2021 को भारत में 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 5,999 रुपये होगी। यह स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। हालांकि, अभी इसकी सेल डेट का खुलासा नहीं किया है। इसके लिए लॉन्च का इंतजार करना होगा। 

Infinix Smart HD 2021 के स्पेसिफिकेशन्स

Flipkart पर हुई लिस्टिंग के मुताबिक Infinix Smart HD 2021 में सेल्फी कैमरे के लिए नॉच के साथ 6.1 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी। फोन के बैक पैनल में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी गई है। पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 5W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। वहीं Infinix Smart HD 2021 के बैक पैनल एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Infinix Smart HD 2021 को एंड्राइड 10 गो एडिशन पर पेश किया जाएगा। इसमें 720x1,560 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन उपलब्ध होगा। फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट उपलब्ध होगा जिसका उपयोग करके यूजर्स 256GB तक का डाटा एक्सपेंड कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.