Move to Jagran APP

दमदार बैटरी के साथ Infinix Smart 5 आज भारतीय बाजार में देगा दस्तक, जानिए संभावित कीमत

Infinix Smart 5 स्मार्टफोन आज यानी 11 फरवरी को भारत में लॉन्च होने वाला है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो nfinix Smart 5 में एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को अपकमिंग डिवाइस में 6000mAh की बैटरी मिल सकती है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 10 Feb 2021 04:58 PM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2021 05:28 AM (IST)
दमदार बैटरी के साथ Infinix Smart 5 आज भारतीय बाजार में देगा दस्तक, जानिए संभावित कीमत
Infinix के स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix आज यानी 11 फरवरी को अपना शानदार हैंडसेट Infinix Smart 5 भारत में लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से की जाएगी। मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Infinix Smart 5 में एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को अपकमिंग डिवाइस में 6,000mAh की बैटरी मिल सकती है। आइए जानते हैं इनफिनिक्स स्मार्ट 5 की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से... 

loksabha election banner

Infinix Smart 5 की संभावित कीमत 

अब तक सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो Infinix Smart 5 स्मार्टफोन की कीमत 7,000 से 10,000 रुपये के बीच रखी जाएगी। इस फोन को आइस ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और Quetzal Cyan कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा सकता है।

Infinix Smart 5 की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स के अनुसार, इनफिनिक्स स्मार्ट 5 स्मार्टफोन में 6.82 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ सेल्फी कैमरे के लिए नॉच दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा यूजर्स को हैंडसेट में एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा। वहीं, यह डिवाइस 1.8GHz प्रोसेसर पर काम करेगा। 

इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद होगा। फोन में दो क्यूवीजीए सेंसर्स दिए जाएंगे। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इस फोन में 64GB स्टोरेज मिलेगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकेगा।

बता दें कि इनफिनिक्स ने पिछले साल नवंबर में Infinix Smart 4 को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपये है। Infinix Smart 4 कंपनी का लो बजट रेंज स्मार्टफोन है लेकिन कई शानदार फीचर्स से लैस है। एंड्राइड 10 गो एडिशन पर आधारित यह स्मार्टफोन octa-core MediaTek Helio A22 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 1,640x720 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.82 इंच का एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए Infinix Smart 4 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है। जो कि f/1.8 लेंस के साथ आता है। वहीं फोन में एक डेप्थ सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन में ऑडियो सीन डिटेक्शन, कस्टम बोकह, एआई एचडीआर, एआई 3D ब्यूटी, पैनोरामा और एआर एनीमोजी जैसे कई शानदार कैमरा फीचर्स भी दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.