Move to Jagran APP

Infinix Smart 5 अगले महीने भारत में होगा लाॅन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Smart 5 को भारत में 4G सपोर्ट में लाॅन्च किया जा सकता है और इसमें 3GB रैम के साथ ट्रिपल रियर कैमरा उपलब्ध होगा। ग्लोबल मार्केट से पहले कंपनी इस स्मार्टफोन को नाइजीरिया में लाॅन्च किया जा चुका है।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 29 Jan 2021 08:30 AM (IST)Updated: Fri, 29 Jan 2021 08:32 AM (IST)
Infinix Smart 5 अगले महीने भारत में होगा लाॅन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix अपनी स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में नया डिवाइस शामिल करते हुए ‘Infinix Smart 5’ को लाॅन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन को भारत समेत ग्लोबल मार्केट में अगले महीने फरवरी में लाॅन्च किया जा सकता है। जबकि नाइजीरिया में यह स्मार्टफोन पहले ही लाॅन्च हो चुका है। लेकिन नाइजीरिया में इसका 3G वेरिएंट पेश किया गया है, जबकि ग्लोबल मार्केट में कंपनी इसे 4G वेरिएंट लाॅन्च करेगी। हालांकि, कंपनी ने अभी तक भारत व ग्लोबल मार्केट में इसके लाॅन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। 

loksabha election banner

Mysmartprice की रिपोर्ट के अनुसार Infinix Smart 5 भारत में अगले महीने यानि फरवरी में दस्तक दे सकता है। हालांकि अभी लाॅन्च डेट स्पष्ट नहीं है और इसके लिए कंपनी की आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा। लेकिन उम्मीद है कि 4G सपोर्ट के अलावा भारत में लाॅन्च होने वाले Smart 5 के अन्य फीचर नाइजीरिया में लाॅन्च किए गए माॅडल के समान ही होंगे।  

Infinix Smart 5 की संभावित कीमत

नाइजीरिया में Infinix Smart 5 को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लाॅन्च किया गया था। इसकी कीमत NGN 39,500 यानि करीब 7,600 रुपये है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कंपनी भारत में इस स्मार्टफोन को 7,000 रुपये की कीमत के आस-पास लाॅन्च कर सकती है। यह आईस ब्लू, ब्लैक और सियान तीन कलर वेरिएंट में लाॅन्च होगा। 

Infinix Smart 5 के स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Smart 5 में 6.6 इंच का एलसीडी एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जो कि वाॅटरड्राॅप नाॅच के साथ आता है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P22 चिपसेट पर पेश होगा और एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा। इसमें 2GB के साथ 32GB स्टोरेज और 3GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन के रियर पैनल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसमें फोटोग्राफी के लिए 13MP का ट्रिपल रियर कैमरा उपलब्ध होगा। जबकि फोन का फ्रंट कैमरा 8MP का होगा। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.